logo-image

Viral Video: पत्नी ऋचा को ड्रॉप करने आए अली फजल, क्रेजी फैंस ने कर ड़ाली ऐसी हरकत

हाल ही में ऋचा चड्ढा को उनके पति के साथ एयरपोर्ट पर स्पाॉट किया गया था. जहां कपल के फैंस ने उन्हें घेर लिया. यह वीडियो अब सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रही है.

Updated on: 30 Jun 2023, 05:12 PM

New Delhi:

बॉलीवुड कपल ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) और अली फजल (Ali Fazal) को कौन नहीं जानता. दोनों एक्टर्स को अक्सप बी-टाउन में साथ स्पॉट किया जाता है. हाल ही में भी कुछ ऐसा ही हुए कपल को मुंबई एयरपोर्ट पर एक साथ देखा गया. जहां उन्हें उनके एक्साइटेड फैंस ने घेर लिया.  अली अपनी पत्नी को मुंबई हवाई अड्डे के एंट्री गेट पर छोड़ने के लिए आए थे और अलविदा कह रहे थे तभी फैंस के एक ग्रुप ने उन्हें घेर लिया. फैंस के यूं घेर लिए जाने पर ऋचा चड्ढा काफी असहज नजर आईं. साथ ही अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है. 

आपको बता दें कि, इंस्टाग्राम पर एक पैपराजी अकाउंट ने एक वीडियो शेयर की है. वीडियो में ऋचा चड्ढा और अली फजल को फैंस ने घेर लिया. क्लिप में देखा जा सकता है, जहां एक मेल फैन ने अपनी कार में वापस जाने से पहले अली के साथ तुरंत एक सेल्फी ली, वहीं महिला फैन ऋचा के बहुत करीब आ गईं. वीडियो में, एक महिला फैन ऋचा से हाथ मिलाती हुई दिखाई देती है और फिर तेजी से उनके गाल को छूती है और कहती है, “कितने प्यारे लग रहे हो.” ऋचा असहज लगती है और उनकी टीम का एक मेंबर उन्हें गेट तक ले जाने के लिए तेजी से बीच में आता है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

जैसे ही वीडियो वायरल हुई, सोशल मीडिया यूजर्स ने तुरंत फैंस के व्यवहार की निंदा की. एक फॉलोअर ने वीडियो पर कमेंट किया, ''इस तरह के लोगों की वजह से सेलिब्रिटीज भारत में अपने फैंस से दूरी बनाए रखने की कोशिश करते हैं'', दूसरे ने लिखा, ''फैन का इस तरह का व्यवहार अच्छा नहीं है.''

यह भी पढ़ें - Housefull 5: ताबड़तोड़ कॉमेडी से भरी होगी अक्षय कुमार की 'हाउसफुल 5', जानें कब होगी रिलीज ?

इस बीच एक्ट्रेस के वर्क फ्रंट की बात करें तो, ऋचा जल्द ही फुकरे 3 में दिखाई देंने वाली हैं. जहां वह भोली पंजाबन के अपने पॉपुलर किरदार के साथ वापस आ रही हैं. एक्ट्रेस फिल्म मेंकर संजय लीला भंसाली की पहली वेब सीरीज 'हीरामंडी' (Heeramandi) में भी दिखाई देंगी. दूसरी ओर अली अपने पॉपुलर शो मिर्जापुर के अगले सीजन पर काम कर रहे हैं. उनके पास अपनी हॉलीवुड फिल्म 'कंधार' भी है, जिसमें जेरार्ड बटलर भी हैं.