logo-image

Ali baba Shoot: अली बाबा के सेट पर शुरू हुई शूटिंग, सयंतनी घोष ने टीम को लेकर दिया बड़ा बयान

तुनिशा शर्मा (Tunisha Sharma Death) की मौत के बाद से अली बाबा के सेट पर इसकी शूटिंग पर भी विराम लगा दिया गया.

Updated on: 17 Jan 2023, 12:25 PM

मुंबई :

तुनिशा शर्मा (Tunisha Sharma Death) की मौत के बाद से अली बाबा के सेट पर इसकी शूटिंग पर भी विराम लगा दिया गया. अली बाबा दास्तान-ए-काबुल की को स्टार सयंतनी घोष, तुनिशा शर्मा और शीज़ान खान ने पुष्टि की है कि टीम अब शो के ओरिजनल सेट पर वापस आ गई है. उन्होंने बताया कि टीम अब शो के पुराने सेट पर वापस आ गई है और वहां शूटिंग करने से पहले एक पूजा भी रखी गई. सयंतनी ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि, “लोकेशन में हम को बहुत समझौता करके चलना पड़ रहा था. प्रोडक्शन हाउस ने हमें सहज महसूस कराने और सकारात्मकता का माहौल बनाने के लिए हर संभव उपाय किया है. उन्होंने सेट को नए सिरे से सफेद रंग से रंगा है, और रोशनी डाली है और नए पोस्टर टांगे हैं. सयंतनी ने आगे बताया कि सेट को कल खोला गया और पूजा भी रखी गई. 

इसके अलावा तुनिशा शर्मा मौत का रहस्य पता लगाने के लिए जांच अभी भी जारी है. तुनिशा और शीज़ान एक रिश्ते में थे और कहा जाता है कि एक्ट्रेस की मौत के कुछ दिन पहले ही उनका संबंध टूट गया था. तुनिशा की मां द्वारा शीजान पर आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगाने के बाद से वह फिलहाल न्यायिक हिरासत में है.कोर्ट ने शीजान खान की जमानत याचिका खारिज कर दी थी. अतिरिक्त सत्र न्यायाधीश आर डी देशपांडे ने 28 वर्षीय व्यक्ति को राहत देने से इनकार कर दिया. शीजान को 25 दिसंबर को गिरफ्तार किया गया था और अब वह न्यायिक हिरासत में जेल में है. शीजान के वकील शैलेंद्र मिश्रा और शरद राय उनके लिए वसई अदालत में पेश हुए थे. वकील ने अपने बयान में कहा था कि वे इस फैसले को लेकर बॉम्बे हाई कोर्ट का रुख करेंगे.

अदालत ने खारिज कर दी थी शीजान की बेल

दूसरी तरफ तुनिशा (Tunisha) के परिवार का प्रतिनिधित्व करने वाले वकील तरुण शर्मा ने एक्टर (Sheezan khan) को जमानत देने का विरोध किया और अदालत को बताया कि इस मामले में शीजान की मां भी शामिल थीं. वकील तरुण शर्मा ने आगे कहा कि उन्होंने अपनी मां को मामले में सह-आरोपी बनाने के लिए मीरा-भायंदर, वसई-विरार पुलिस आयुक्त को एक आवेदन दिया था. दोनों पक्षों को सुनने के बाद कोर्ट ने शीजान की जमानत याचिका खारिज कर दी. 

ये भी पढ़ें-Shehnaaz Gill -Guru Randhawa: बाहों में लेटी, जमकर लुटाया प्यार, गुरु रंधावा -शहनाज का वीडियो वायरल

 इसके बाद अदालत ने फैसला सुनाते हुए कहा, "मेरे विचार से तुनिशा का ब्रेक-अप (Tunisha sharma) एक स्वीकृत स्थिति है. अगले दिन उसे पैनिक अटैक आया. इसके बाद वह परेशान हो गई थी, हमले के बाद और घटना के दिन (24 दिसंबर) को उसे आखिरी बार सीसीटीवी फुटेज में शीजान के साथ देखा गया था.  इसलिए, मेरे विचार से मैं जमानत याचिका खारिज कर रहा हूं.''