logo-image

टाइगर श्रॉफ के दौर में वापस जाना चाहते हैं अक्षय कुमार, एक्टर ने बताई दिल की बात!

बड़े मियां अक्षय कुमार अपने सह-कलाकार और छोटे मियां टाइगर श्रॉफ पर बेहद फिदा हैं। हाल ही में एक इंटरव्यू में अक्षय ने खुलासा किया कि उन्होंने टाइगर से बहुत कुछ सीखा है.

Updated on: 16 Mar 2024, 08:54 PM

नई दिल्ली:

अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ अपनी आने वाली फिल्म बड़े मियां छोटे मियां को लेकर सोशल मीडिया पर खूब धमाल मचा रहे हैं. अली अब्बास जफर द्वारा निर्देशित यह फिल्म अपनी रिलीज डेट के करीब है. उत्साह को और बढ़ाने के लिए, फिल्म के निर्माता और कलाकार फैंस के साथ प्रमोशनल प्रोडक्ट शेयर कर रहे हैं. हाल ही में अक्षय कुमार ने बड़े मियां छोटे मियां में अपने को-स्टार टाइगर श्रॉफ के बारे में बात की. हाल ही में एक इंटरव्यू में अक्षय कुमार ने टाइगर श्रॉफ की तारीफ की.  

अक्षय कुमार ने की टाइगर श्रॉफ की तारीफ

हाल ही में एक इंटरव्यू में, बड़े मियां अक्षय कुमार ने छोटे मियां टाइगर श्रॉफ पर प्यार और प्रशंसा की बौछार की. अक्षय ने कहा, "मैं आपको वास्तविक तथ्य बताऊंगा, इस फिल्म में, मैं स्तर को ऊपर उठाने की कोशिश कर रहा हूं, और वास्तविक जीवन में, उन्होंने पूरी छत को ऊपर उठा दिया है. इसलिए, मुझे उनसे बहुत कुछ सीखने को मिला. मैं करूंगा." मैं अपनी उम्र में वापस जाना चाहता हूं और यह सब फिर से करना शुरू करना चाहता हूं. शॉट्स से पहले, मैं उसे वार्म-अप करते हुए देखता हूं, जो बहुत महत्वपूर्ण है. चाहे वह छोटा स्टंट हो या बड़ा, उसे अभी लंबा सफर तय करना है.

बड़े मियां छोटे मियां के बारे में

अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की दमदार जोड़ी के अलावा, बड़े मियां छोटे मियां के कलाकारों में पृथ्वीराज सुकुमारन, मानुषी छिल्लर, सोनाक्षी सिन्हा, अलाया एफ और रोनित रॉय जैसे सितारे शामिल हैं. अली अब्बास जफर द्वारा निर्देशित, जिन्होंने आदित्य बसु के साथ पटकथा लिखी और सूरज जियानानी ने संवादों का प्रबंधन किया, यह फिल्म पूजा एंटरटेनमेंट और एएजेड फिल्म्स का संयुक्त निर्माण है. अप्रैल में ईद पर सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार, प्रशंसक ट्रेलर और संगीत एल्बम दोनों की रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.