logo-image

Akshay Kumar: 'ओह माई गदर'...अक्षय कुमार ने गदर की तारीफ में गाया 'उड़ जा काले कांवा'

नेटिज़न्स ने इसे 'ओह माय गदर' (Gadar) नाम भी दिया है और दोनों प्रोजेक्ट्स के लिए समर्थन दिखा रहे हैं. दोनों फिल्मों के कलाकारों और क्रू के बीच कोई मनमुटाव नहीं है.

Updated on: 17 Aug 2023, 03:13 PM

नई दिल्ली:

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) फिलहाल अपनी हाल ही में रिलीज़ हुई फिल्म ओएमजी 2 (Omg 2) की सफलता का आनंद ले रहे हैं. सनी देओल स्टारर गदर 2 जैसी बड़ी फिल्म के साथ टकराव के बावजूद, फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन कर रही है और उम्मीदों से बेहतर प्रदर्शन कर रही है. दो बड़ी फिल्मों के टकराव की तुलना हॉलीवुड की बार्बेनहाइमर घटना से की जा रही थी, जिसमें शानदार स्टार कास्ट थी. नेटिज़न्स ने इसे 'ओह माय गदर' (Gadar) नाम भी दिया है और दोनों प्रोजेक्ट्स के लिए समर्थन दिखा रहे हैं. दोनों फिल्मों के कलाकारों और क्रू के बीच कोई मनमुटाव नहीं है. अक्षय ने अब दोनों सीक्वल को प्यार देने के लिए दर्शकों को धन्यवाद देने का अवसर भी लिया है.

अक्षय कुमार ने गाया उड़ जा काले कांवा

अक्षय कुमार ने इंस्टाग्राम पर सिनेमाई तमाशा यानी ओह माई गदर को स्वीकार किया. उन्होंने दोनों फिल्मों को प्यार देने और इतिहास में बॉक्स ऑफिस पर सबसे महान हफ्ते का रिकॉर्ड बनाने में मदद करने के लिए लोगों का आभार व्यक्त किया. उन्होंने अपनी फिल्म ओएमजी 2 का 'रनिंग सक्सेसफुली इन सिनेमाज' वीडियो साझा किया, जिसमें पंकज त्रिपाठी और यामी गौतम भी हैं. बैकग्राउंड में अक्षय को सनी देओल की फिल्म गदर का मशहूर गाना 'उड़ जा काले कांवा' गाते हुए सुना जा सकता है, जिसका इस्तेमाल उनकी फिल्म में भी किया गया है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

 

'सादगी देखो सर की'

वीडियो के साथ, ऐतराज़ अभिनेता ने लिखा, “#OhMyGadar के लिए हमारे सभी प्यार और हमें भारतीय फिल्म इतिहास में सबसे महान हफ्ता देने के लिए हमारे दर्शकों को बहुत-बहुत धन्यवाद! प्यार और आकर्षण #Gadar2 सिनेमाघरों में #OMG2 सिनेमाघरों में. फैंस ने अक्षय की पोस्ट के नीचे कमेंट सेक्शन में एक फिल्म का समर्थन करने के लिए उनकी सराहना की और उन्हें फिल्म इंडस्ट्री के अन्य कलाकारों के लिए एक उदाहरण के रूप में उद्धृत किया. एक फैन ने लिखा, “इसे कहती हैं असली समर्थन #गदर2 #ओएमजी2,” जबकि एक अन्य व्यक्ति ने कहा, “सादगी देखो सर की दोनों फिल्म को समर्थन कर रही है.” एक यूजर ने लिखा था, "भारतीय फिल्म इंडस्ट्री द्वारा महान उपलब्धि,.