logo-image

अक्षय कुमार ने की मानुषी छिल्लर की जमकर तारीफ

फ़िल्म पृथ्वीराज (Prithviraj) से बॉलीवुड में अपनी किस्मत आजमाने के लिए ब्यूटी क्वीन मानुषी छिल्लर (Manushi Chillar) तैयार हैं.  

Updated on: 21 May 2022, 07:17 PM

नई दिल्ली :

फ़िल्म पृथ्वीराज (Prithviraj) से बॉलीवुड में अपनी किस्मत आजमाने के लिए ब्यूटी क्वीन मानुषी छिल्लर (Manushi Chillar) तैयार हैं.  यह फिल्म एक हिस्टोरिकल फ़िल्म है, जिसमें पृथ्वीराज की भूमिका अक्षय कुमार (Akshay Kumar) निभाते हुए नजर आएंगे. और मानुषी इस फ़िल्म में पृथ्वीराज की प्रेमिका राजकुमारी 'संयोगिता' के रोल में हैं. उनकी यह फिल्म आने से पहले ही खूब चर्चा बटोर रही है. यह फ़िल्म राजा 'पृथ्वीराज चौहान' की ज़िंदगी और उनकी वीरता पर आधारित है, जिन्होंने भारत पर हमला करने वाले मोहम्मद गोरी से देश को बचाने के लिए लड़ाई लड़ी थी. इस फिल्म के आने का दर्शक बेसब्री के साथ इंतजार कर रहें हैं. वहीं फिल्म के दौरान फिल्म की लीड को काफी मेहनत करनी पड़ी है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

यह भी जानिए -  भाषा विवाद पर पीएम मोदी के चर्चा के बाद साउथ एक्टर किच्चा सुदीप ने फिर दिया ऐसा रिएक्शन

आपको बता दें, अक्षय अक्सर अपने साथ काम करने वालो की खूब तारीफ करते हैं. इस बार उन्होंने अपने साथ काम करने वाली एक्ट्रेस मानुषी छिल्लर (Manushi Chillar) की जमकर तारीफ की है. उन्होंने एक्ट्रेस को लेकर  कहा कि 'मानुषी बेहद प्रतिभाशाली हैं, वह एक नेचुरल एक्ट्रेस हैं. पृथ्वीराज जैसी फिल्म किसी के लिए भी आसान शुरुआत नहीं है. वह एक ऐतिहासिक फिल्म कर रही हैं, जहां वह भारत के इतिहास में सबसे यादगार व्यक्तित्वों में से एक को श्रद्धांजलि दे रही हैं, राजकुमारी संयोगिता'.