logo-image

Akshay Kumar:अक्षय कुमार ने बनाया गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड, 3 मिनट में ली 184 सेल्फी

सुपरस्टार अक्षय कुमार (Akshay Kumar) अपनी आने वाली फिल्म 'सेल्फी' (Selfie) के प्रमोशन में जोरों-शोरों से लगे हुए हैं.

Updated on: 22 Feb 2023, 06:19 PM

New Delhi:

सुपरस्टार अक्षय कुमार (Akshay Kumar) अपनी आने वाली फिल्म 'सेल्फी' (Selfiee) के प्रमोशन में जोरों-शोरों से लगे हुए हैं. 'सेल्फी' के प्रमोशन्स के बीच अक्षय कुमार ने अपने जीवन में एक और उपलब्धि हासिल कर ली है. क्योंकि उन्होंने तीन मिनट में ली गई सबसे अधिक सेल्फ-पोर्ट्रेट तस्वीरों उर्फ ​​सेल्फी के लिए गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड तोड़ दिया है. जी हां आपने सही सुना एक्टर ने गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड में अपना नाम दर्ज करा लिया है. बता दें कि, सेल्फी अभिनेता ने तीन मिनट में 184 सेल्फी लेने के लिए गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड का खिताब हासिल किया है.

आपको बता दें कि, अक्षय कुमार ने जेम्स स्मिथ (यूएसए) द्वारा तीन मिनट में ली गई 168 सेल्फ-पोर्ट्रेट तस्वीरों के पहले के रिकॉर्ड को तोड़ दिया है. इससे पहले, 2015 के वैश्विक आइकन और हॉलीवुड अभिनेता ड्वेन जॉनसन ने लंदन में सैन एंड्रियास के प्रीमियर में तीन मिनट में 105 सेल्फ-पोर्ट्रेट तस्वीरों (सेल्फी) के साथ यह रिकॉर्ड बनाया था.

इस खास अवसर पर, अक्षय ने गिनीज रिकॉर्ड तोड़ने के बारे में खुलकर बात की और एक बयान में कहा, "मैं इस अनोखे व्लर्ड रिकॉर्ड को तोड़ने और अपने फैंस के साथ इस पल को शेयर करने के लिए उत्साहित हूं. मैंने अब तक जो कुछ भी हासिल किया है और मैं अपने जीवन के इस क्षण में जहां हूं, वह है." हर जगह मेरे फैंस के बिना शर्त प्यार और समर्थन के कारण. यह उन्हें विशेष श्रद्धांजलि देने का मेरा तरीका था, यह स्वीकार करने का कि वे मेरे पूरे करियर में मेरे और मेरे काम के लिए कैसे खड़े हुए हैं.

यह भी पढ़ें - एनिमल की रैपअप पार्टी में थिरकते नजर आए रणबीर, वायरल हुई वीडियो

सुपरस्टार के वर्क फ्रंट के बारे में बात करें तो, अक्षय कुमार अगली बार इमरान हाशमी के साथ फिल्म 'सेल्फी' में दिखाई देने वाले हैं. यह फिल्म 24 फरवरी को रिलीज होने वाली है. यह 2019 की मलयालम भाषा की कॉमेडी-ड्रामा 'ड्राइविंग लाइसेंस' की आधिकारिक हिंदी रीमेक है, जिसमें पृथ्वीराज और सूरज वेंजारामूडा मुख्य भूमिका में हैं. यह फिल्म सुकुमारन के पृथ्वीराज प्रोडक्शंस और मैजिक फ्रेम्स के साथ करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शंस और कुमार की केप ऑफ गुड फिल्म्स द्वारा निर्मित है. सुपरस्टार के फैंस इस फिल्म के रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.