logo-image

ब्रिटेन के प्रधानमंत्री ऋषि सुनक से मिले अक्षय कुमार और ट्विंकल, Photo वायरल

वर्क फ्रंट की बात करें तो अक्षय कुमार जल्द ही फिल्म ‘मिशन रानीगंज: द ग्रेट भारत रेस्क्यू’ को लेकर चर्चा में हैं.

Updated on: 27 Sep 2023, 06:15 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है. इस फोटो में एक्टर ब्रिटेन के मोस्ट पॉपुलर प्रधानमंत्री ऋषि सुनक (Rishi Sunak) के साथ नजर आ रहे हैं. साथ में उनकी पत्नी, एक्ट्रेस और लेखक ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) भी हैं. ऋषि सुनक के साथ अक्षय कुमार को पोज देते देखा जा सकता है. ट्विंकल खन्ना ने यूके के प्रधान मंत्री ऋषि सुनक के साथ बातचीत की थी. अक्षय कुमार भी इस बातचीत का हिस्सा थे. ट्विंकल ने इसका एक वीडियो भी शेयर किया है. 

इंस्टाग्राम पर ट्विंकल ने ऋषि सनक के साथ मुलाकात की एक झलक अपने फैंस के साथ साझा की. उन्होंने एक वीडियो शेयर करते हुए सुधा मूर्ति को अपना हीरो भी कहा. ट्विंकल लिखती हैं, “जितना मुझे हील्स पहनना और सजना-संवरना पसंद नहीं है, यह शाम घायल हो चुकी पैर की उंगलियों के लायक थी. @sudha_murthy_official मेरी हीरो बनी हुई हैं, लेकिन उनके दामाद, प्रधान मंत्री से मिलना बहुत अच्छा था @rishisunakmp इसके अलावा साउंड चालू रखें और @andreaboceliofficial बधाई @anusuya12 और @theowo.london सुनें.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Twinkle Khanna (@twinklerkhanna)

फोटो में अक्षय कुमार, ट्विंकल खन्ना यूके पीएम के साथ पोज देते हुए मुस्कुरा रहे हैं. ट्विंकल की इस पोस्ट पर फैंस ने भर-भरकर कमेंट्स किए हैं. एक फैन ने कहा, "नमस्ते लंदन..." और एक अन्य फैन ने कहा, "शानदार" ट्विंकल की पोस्ट पर कई कमेंट्स में लिखा था, "वाह", "यह बहुत अच्छा है", "बहुत बढ़िया तस्वीर" और "वाह..एक सभा"

वर्क फ्रंट की बात करें तो अक्षय कुमार जल्द ही फिल्म ‘मिशन रानीगंज: द ग्रेट भारत रेस्क्यू’ को लेकर चर्चा में हैं. टीनू सुरेश देसाई द्वारा निर्देशित इस फिल्म में अक्षय सरदार का रोल प्ले करेंगे. फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है. फिल्म में अक्षय कुमार के अपोजिट परिणीति चोपड़ा भी नजर आ रही हैं. वहीं उनके प्रोजेक्ट्स में राउडी राठौड़ 2 और हेराफेरी 3 भी शामिल है.