logo-image

IPL 2024: ओपनिंग सेरेमनी में अक्षय और टाइगर ने दी दमदार परफॉर्मेंस, इन सितारों ने दिखाए जलवे

IPL 2024: अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ ने आईपीएल 2024 के उद्घाटन समारोह में देसी बॉयज़, जय जय शिव शंकर सहित हिट ट्रैक के साथ परफॉर्म किया.

Updated on: 23 Mar 2024, 07:24 AM

New Delhi:

IPL 2024: अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ ने आईपीएल 2024 के उद्घाटन समारोह में एमए चिदंबरम स्टेडियम में फैंस के लिए एक पावर-पैक प्रदर्शन दिया. उनके अलावा, संगीत उस्ताद एआर रहमान और प्रसिद्ध गायक सोनू निगम ने भी कुछ मधुर और देशभक्ति गीतों के साथ भीड़ का मनोरंजन किया. उद्घाटन समारोह के दौरान मंच पर मोहित चौहान, नीति मोहन और अन्य गायकों ने भी एआर रहमान के साथ हाथ मिलाया. प्रदर्शन के बाद दोनों टीमों के कप्तान फाफ डु प्लेसिस और रुतुराज गायकवाड़ ने आईपीएल के पदाधिकारियों के साथ तस्वीर खिंचवाई.

इंडियन प्रीमियर लीग 2024 की चेन्नई में जोरदार शुरुआत हो गई है, जिसमें मशहूर हस्तियों ने कार्यवाही में स्टार पावर जोड़ दी है.

उद्घाटन समारोह में अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ ने सारे जहां से अच्छा गाने के साथ समारोह की शुरुआत की और उसके बाद हबीबी गाना गाया. इसके बाद अक्षय कुमार ने अपनी फिल्म हाउसफुल 4 के हिट ट्रैक बाला पर परफॉर्म किया. टाइगर श्रॉफ ने भी अपनी फिल्म वॉर के गाने जय जय शिव शंकर पर परफॉर्म किया.उद्घाटन समारोह के दौरान, बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ ने "चुरा के दिल मेरा", और "जय जय शिव शंकर" सहित कुछ लोकप्रिय गीतों का जोरदार प्रदर्शन किया. दोनों एक्टर्स ने सीमा पर बाइक की सवारी भी की, जिसमें अक्षय गाड़ी चला रहे थे और टाइगर उनके पीछे हाथ में भारतीय ध्वज लिए खड़े थे.

इन स्टार्स ने भी दी परफॉर्मेंस 
समारोह में एआर रहमान ने भी परफॉर्मेंस दी, जिसमें से एक गाना "नी सिंघम धन", "मां तुझे सलाम" फिल्म पाथु थाला से था. सोनू निगम ने "वंदे मातरम" गाकर भी अपनी आवाज से दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया.

यह भी पढ़ें - Pulkit Samrat-Kriti Kharbanda: पुलकित-कृति के संगीत की तस्वीरें आई सामने, ग्लैम लुक में नजर आया कपल

आईपीएल के 17वें सीजन की शुरुआत शुक्रवार को चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में हुई. चेन्नई सुपर किंग्स और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु शुरुआती मैच खेल रहे हैं.

यह भी पढ़ें - Madgaon Express review: कुणाल खेमू की पहली डायरेक्शन ने मचाया धमाल, ऑडियंस हंस-हंसकर लोटपोट