logo-image

Bade Miyan Chote Miyan Collection: अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की फिल्म कर रही जबरदस्त कमाई, 40 करोड़ का आंकड़ा पार

Bade Miyan Chote Miyan Collection: अली अब्बास जफर द्वारा निर्देशित अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ-स्टारर फिल्म को दर्शकों ने खूब सराहा है. रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म ने अब बॉक्स ऑफिस पर 40 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लिया है.

Updated on: 14 Apr 2024, 11:30 PM

नई दिल्ली:

Bade Miyan Chote Miyan Collection: अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ के नेतृत्व वाली एक्शन ड्रामा ने भारत में बॉक्स ऑफिस पर बंपर ओपनिंग की. स्कैनिक डाट काम की ताजा रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म ने अब बॉक्स ऑफिस पर 40 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लिया है. यह फिल्म अली अब्बास जफर द्वारा डायरेक्टेड है और ईद पर रिलीज हुई है. रिपोर्ट में कहा गया है कि बड़े मियां छोटे मियां ने शुरुआती अनुमान के मुताबिक 8.29 करोड़ रुपये की कमाई की. पहले दिन के आंकड़ों के बाद यह फिल्म की एक दिन में दूसरी सबसे ज्यादा कमाई है.

बड़े मियां छोटे मियां बॉक्स ऑफिस अपडेट

हालांकि अभी तक यह दहाई का आंकड़ा नहीं छू पाई है. यहां, यह ध्यान रखना महत्वपूर्ण है कि पहले दिन, बड़े मियां छोटे मियां ने भारत में हिंदी, तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ में 15.65 करोड़ की कमाई की, जिसमें से फिल्म ने अकेले हिंदी में 15.5 करोड़ की कमाई की. चौथे दिन के आंकड़ों को ध्यान में रखते हुए, शुरुआती अनुमान के मुताबिक, बड़े मियां छोटे मियां ने अब भारत में 40.04 करोड़ की कमाई कर ली है. रिपोर्ट में यह भी कहा गया है कि फिल्म को चौथे दिन 21.41% हिंदी ऑक्यूपेंसी मिली.

बड़े मियां छोटे मियां के बारे में

मुंबई, लंदन, अबू धाबी, स्कॉटलैंड और जॉर्डन जैसे स्थानों पर फिल्माई गई यह अखिल भारतीय फिल्म दो भारतीय सेना अधिकारियों के इर्द-गिर्द घूमती है, जो पृथ्वीराज सुकुमारन द्वारा निभाए गए भारत के सबसे खतरनाक दुश्मन के खिलाफ लड़ने के मिशन पर हैं. फिल्म में सोनाक्षी सिन्हा, मानुषी छिल्लर और अलाया एफ भी अहम भूमिका में हैं.