logo-image

इस फिल्म के सेट पर शुरू हुआ था अजय-काजोल का प्यार, सिंघम एक्टर ने शेयर किया मजेदार किस्सा

बॉलीवुड में सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली रोमांटिक-कॉमेडी फिल्म इश्क ने अपनी रिलीज के 26 साल पूरे कर लिए हैं. इस मौके पर अजय देवगन ने एक मजेदार किस्से के साथ खुलासा किया है कि शूटिंग के दौरान उन्होंने काजोल को प्रपोज किया था.

Updated on: 28 Nov 2023, 04:46 PM

नई दिल्ली:

काजोल और अजय देवगन बॉलीवुड के आइडियल कपल्स में से एक हैं. ये दोनों मेड फार इच अदर एक्जाम्पल हैं. काफी समय तक रिलेशनशिप में रहने के बाद यह कपल 1999 में शादी के बंधन में बंध गई.  काजोल और अजय ने कई फिल्मों में स्क्रीन स्पेस शेयर किया है, लेकिन क्या आप जानते हैं कि यह वास्तव में 1997 की रिलीज, इश्क थी जब सिंघम अगेन के अभिनेता ने प्रपोज किया था. अजय देवगन ने इश्क की शूटिंग के दौरान काजोल को प्रपोज करने का खुलासा किया.

इश्क फिल्म के 26 साल पूरे 

28 नवंबर को, फेमस रोमांटिक कॉमेडी, इश्क, अपनी रिलीज़ के 26 साल पूरे कर रही है. इंद्र कुमार द्वारा निर्देशित इस फिल्म में आमिर खान, जूही चावला, अजय देवगन और काजोल ने लीड रोल निभाई थी. इसके 26वें साल के अवसर पर, काजोल ने अपने सोशल मीडिया पर एक्टर की एक पुरानी तस्वीर साझा की. पोस्ट के साथ, अभिनेत्री ने लिखा, यह तस्वीर तब ली गई जब हमने दिन के लिए स्विट्जरलैंड की पहाड़ियों पर घूमना समाप्त कर लिया था. आप यह नहीं देख सकते कि हम कितने तनाव में थे या हम कैसे थे.

काजोल ने दिया अजय के पोस्ट पर रिएक्शन

अपने पति अजय देवगन ने पोस्ट पर रिएक्शन देते हुए एक बड़ा रेवुलेशन किया, उन्होंने शेयर किया, क्या यह वह फिल्म नहीं थी जहां मैंने आपको अपनी अंगूठी के साथ प्रपोज किया था. काजोल और अजय देवगन का प्यार 1994 में गुंडाराज के सेट पर परवान चढ़ा. सालों की डेटिंग के बाद, यह कपल 24 फरवरी 1999 को एक ट्रेडिशनल महाराष्ट्रीयन स्टाइल में विवाह के बंधन में बंध गया.

फिल्म सिंघम अगेन की शूटिंग में व्यस्त हैं अजय

कपल को दो बच्चे हैं, जिसमें एक बेटी और एक बेटे है, जिनका नाम उन्होंने निसा और युग रखा है. अजय देवगन के वर्क फ्रंट की बात करें तो अभिनेता को आखिरी बार एक्शन थ्रिलर भोला में देखा गया था. उन्होंने न केवल फिल्म में अभिनय किया, बल्कि इसका निर्माण और निर्देशन भी किया है. इसके अलावा, वह फिलहाल हिट-निर्माता रोहित शेट्टी द्वारा निर्देशित अपनी अगली मोस्ट अवेटेड फिल्म सिंघम अगेन की शूटिंग में व्यस्त हैं. यह फिल्म सिंघम फ्रेंचाइजी की तीसरी किस्त होगी.

फिल्म दो पत्ती में दिखाई देंगी एक्ट्रेस काजोल

दूसरी ओर, काजोल को आखिरी बार लस्ट स्टोरीज़ 2 के एक सेगमेंट में देखा गया था. वह अगली बार कृति सनोन की पहली प्रोडक्शन, दो पत्ती में दिखाई देंगी. फिल्म का डायरेक्शन कनिका ढिल्लन करेंगी. इसके अलावा, उनके पास पाइपलाइन में सरज़मीन भी है, जो सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम अली खान के करियर की शुरुआत करेगी.