logo-image

Viral Video: बेटी आराध्या के साथ अंबानी प्री-वेडिंग एंजॉय करती दिखीं ऐश्वर्या, एथनिक स्टाइल में आए नजर

Aishwarya Rai-Aradhya Bachchan: अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की प्री-वेडिंग पार्टी के तीसरे दिन, ऐश्वर्या राय ने अपनी बेटी आराध्या और पति अभिषेक के साथ जमकर मस्ती की.

Updated on: 04 Mar 2024, 09:24 AM

New Delhi:

Aishwarya Rai-Aradhya Bachchan: मुकेश और नीता अंबानी की पार्टी उनके सबसे छोटे बेटे अनंत अंबानी के सम्मान में आयोजित की गई थी. अनंत की शादी जल्द ही राधिका मर्चेंट के साथ होने वाली है. इस समारोह में बेहतरीन अभिनेताओं, कलाकारों, व्यापारिक हस्तियों और मशहूर हस्तियों को एक साथ आए. यहां तक ​​कि अभिषेक बच्चन, ऐश्वर्या राय और उनकी बेटी आराध्या सहित पूरा बच्चन परिवार इस इवेंट में नजर आया. एक वीडियो क्लिप में तीनों को ढोल की थाप पर धमाल मचाते देखा गया.

ऐश्वर्या राय, अभिषेक बच्चन और बेटी आराध्या ने अनंत-राधिका की पार्टी में ढोल का आनंद लिया
अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री-वेडिंग इवेंट का अंतिम प्रदर्शन 3 मार्च को हुआ. उनके सतकार ने हर एक गेस्ट को 'वाह' बोलने पर मजबूर कर दिया. वायरल हुए कई अंदर के सीन में से एक क्लिप भी थी जिसने ब्यूटी क्वीन ऐश्वर्या राय के फैंस को अपनी सीटों से उछलने पर मजबूर कर दिया.पूरी क्लिप में एक्ट्रेस को अपनी बेटी आराध्या और पति अभिषेक बच्चन के बगल में बैठे दिखाया गया है.जैसे ही इस जोड़े ने ढोल की थाप पर शानदार एंट्री की, बच्चन तिकड़ी ने जोरदार तालियां बजाईं. वीडियो में दिखाया गया है कि ऐश और उनकी बेटी एनर्जेटिक म्यूजिक के दीवाने हो रहे हैं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by aishwarya بالعربي (@aishwaryamyangel)

अनंत अंबानी-राधिका मर्चेंट के जामनगर इवेंट में बॉलीवुड सिंगर्स ने परफॉर्मेंस दी
रविवार, 3 मार्च को, अंबानी द्वारा आयोजित दिन भर का इवेंट संगीतमय माहौल में पूरा हुआ. दिन की शुरुआत सितारों द्वारा वंतारा के सौम्य दिग्गजों के साथ आरामदेह दोपहर के भोजन का आनंद लेने के साथ हुई. इसके बाद वैली ऑफ गॉड्स का हस्ताक्षर इवेंट होस्ट किया गया, जिसमें इस प्यारे जोड़े का जश्न मनाया गया. इसके बाद, महाआरती के लिए सेलेब्स तैयार हुए, जिसके बाद प्रीतम, श्रेया घोषाल, अरिजीत सिंह, उदित नारायण, लकी अली, शान, सुखविंदर सिंह, मोहित चौहान, मोनाली ठाकुर और नीति मोहन जैसे संगीतकारों ने विशेष प्रस्तुतियां दीं. मेहमानों ने पार्टी के बाद एकॉन, सुखबीर और हार्डी संधू की आवाज़ पर थिरकने का भी आनंद लिया.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by 🦋✨Aishwarya(ऐश्वर्या)✨🦋 (@diehardfanofaishwaryarai_arb)

इवेंट  के बाद घर लौटे सेलेब्स 
कार्यक्रम के समापन के तुरंत बाद, कई सेलेब्स ने तुरंत घर के लिए अगली उड़ान पकड़ ली. इनमें पूरा बच्चन परिवार, कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा, माधुरी दीक्षित, संजय दत्त, अक्षय कुमार, सारा और इब्राहिम अली खान, सचिन तेंदुलकर अपनी पत्नी अंजलि और बेटी सारा, बिल गेट्स, इवांका ट्रम्प और कई अन्य शामिल थे.