logo-image

Aishwarya Rai-Abhishek Bacchan : अभिषेक से अनबन बढ़ने के बीच ऐश्वर्या राय ने छोड़ा बच्चन हाउस, क्या पति अभिषेक बच्चन से लेंगी तलाक ?

अब अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय के बीच अनबन की खबरों के बीच ताजा खबर जोर पकड़ रही है कि अमिताभ बच्चन की बहू ऐश्वर्या राय ने बच्चन हाउस छोड़ दिया है.

Updated on: 15 Dec 2023, 07:23 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के सबसे प्रतिष्ठित परिवारों में से एक बच्चन परिवार आए दिन सुर्खियों में रहता है, हाल ही में ऐसी अटकलें थीं कि अमिताभ बच्चन के बेटे अभिषेक बच्चन और उनकी बहू ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai Bachchan) के बीच अब अनबन हो गई है. जिसके बाद से दोनों के अलग होने की खबरें जोर पकड़ रही हैं, अब ताजा खबर सामने आई है कि अमिताभ बच्चन की बहू ऐश्वर्या राय ने बच्चन हाउस छोड़ दिया है, हालांकि अभी तक इस मामले पर बच्चन परिवार के किसी भी सदस्य की ओर से कोई आधिकारिक बयान सामने नहीं आया है.

ऐश्वर्या राय बच्चन ने छोड़ा बच्चन हाउस?

बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत और टैंलेटेड एक्ट्रेस एश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) मेगा स्टार अमिताभ बच्चन की बहू और उनके बटे अभिषेक बच्चन की पत्नी हैं. ऐश्वर्या राय बच्चन और अभिषेक बच्चन की शादी को 9 साल बीत चुके हैं, लंबी डेटिंग के बाद इस जोड़े ने 20 अप्रैल 2007 को शादी कर ली. दोनों की 11 साल की बेटी है, जिसका नाम आराध्या है. काफी समय से ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) और उनके पति अभिषेक बच्चन के बीच अनबन की खबरें चर्चा का विषय बनी हुई हैं, जिसके चलते अब ऐसी खबरें सुर्खियों में हैं कि बच्चन परिवार की इकलौती बहू ने अब बच्चन हाउस छोड़ दिया हैं.

यह भी पढ़ें- Shreyas Talpade : श्रेयस तलपड़े के हार्ट अटैक को लेकर बॉबी देओल ने किया खुलासा, कहा- पहले भी रुकी थी एक्टर की धड़कन

अमिताभ बच्चन ने ऐश्वर्या को अनफॉलो किया?

बच्चन परिवार के लिए आए दिन सुर्खियों में रहना कोई नई बात नहीं है. यह परिवार इस समय सुर्खियों में है क्योंकि परिवार की बहू एश्वर्या राय बच्चन और उनके पति से अलग होने की खबरे सामने आ रही हैं, इसके पहले यह भी खबर थी कि अमिताभ बच्चन ने ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai Bachchan) इंस्टाग्राम पर अनफॉलो कर दिया था. इस खबर को लेकर कई यूजर्स ने अपने रिएक्शन शेयर किए थें, जिनमें से कुछ ने दावा किया था कि उन्होंने कभी एक-दूसरे का फॉलो नहीं किया, जबकि अन्य ने अमिताभ बच्चन के खाते सेटिंग्स का अनुमान लगाया, जिसमें केवल वह देख सकते हैं कि वह किसे फ़ॉलो करते हैं.

यह भी पढ़ें- Sugandha-Sanket baby girl : सुगंधा, संकेत ने किया बेबी गर्ल का स्वागत, भारती सिंह, सुनील ग्रोवर ने दी बधाई