logo-image

विशाल भारद्वाज की अगली मूवी में एक बार फिर साथ दिखेंगे पीकू स्टार्स दीपिका और इरफ़ान

दीपिका पादुकोण और इरफान खान की जोड़ी ने फिल्म पीकू में लाखों करोड़ों दिलों पर ऐसा जादू किया था। जिसके बाद ये जोड़ी एक बार फिर से साथ में स्क्रीन शेयर करती नजर आएगी लेकिन इस बार यह जोड़ी आपको कुछ अलग अंदाज में दिखेगी।

Updated on: 21 Apr 2017, 03:41 PM

नई दिल्ली:

दीपिका पादुकोण और इरफान खान की जोड़ी ने फिल्म पीकू में लाखों करोड़ों दिलों पर जादू किया था। जिसके बाद ये जोड़ी एक बार फिर से साथ में स्क्रीन शेयर करती नजर आएगी लेकिन इस बार यह जोड़ी आपको कुछ अलग अंदाज में दिखेगी।

विशाल भारद्वाज की आगामी फिल्म में दोनों साथ नजर आएंगे। ऐसा पहली बार होगा कि किसी फिल्म के लिए दीपिका और विशाल साथ आए है। इस फिल्म में इरफान एक लोकल गैंगस्टर के रोल में दिखाई देंगे। रिपोर्ट्स के मुताबिक इस फिल्म में दीपिका सपना दीदी के किरदार में नजर आने वाली है।

और पढ़ें: 'राब्ता' में ‌राजकुमार राव निभा रहे हैं 324 साल के बुज़ुर्ग का रोल, ऐसे नज़र आएंगे अभिनेता

जानी मानी डॉन राहिमा खान उर्फ सपना दीदी के किरदार में दीपिका को देखना दिलचस्प होगा। सपना दीदी ने अपने पति की मौत का बदला लेने के लिए शारजाह में एक क्रिकेट मैच के दौरान दाऊद के खिलाफ साजिश रची थी लेकिन दुर्भाग्यवश अपने द्वारा रचे गए साजिश को वह अंजाम ना दे पाई और दाउद को उसकी योजनाओं की जैसे ही हवा लगी उसने सपना को मौत के घाट उतार दिया।

फिल्म की स्क्रिप्ट को खुद विशाल ने ही लिखा है। इस फिल्म का निर्देशन हनी त्रेहान करेंगे। फिल्म की शूटिंग इस साल के अंत तक शुरु होने की संभावना है। फिल्म ‘रुस्तम’ और ‘टॉयलेट एक प्रेमकथा’ की निर्माता प्रेरणा ने कहा कि हाँ ये सच है कि हम विशालजी के साथ एक फिल्म बना रहे है। वह देश के शानदार निर्देशकों में से एक है।

और पढ़ें: धनुष को हाई कोर्ट ने दी राहत, कथित 'माता-पिता' का दावा खारिज