logo-image

Taapsee Pannu Vacation: डंकी की शूटिंग पूरी कर, मालदीव वेकेशन मनाने पहुंची तापसी पन्नू, शेयर की तस्वीरें

डंकी और फिर आई हसीन दिलरुबा के रैप अप के बाद तापसी पन्नू अपने वेकेशन के लिए रवाना हो गई हैं. फैंस को खुश करते हुए उन्होंने अपनी छुट्टियों की झलकियां दीं.

Updated on: 08 Dec 2023, 07:49 AM

New Delhi:

Taapsee Pannu Vacation: शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के साथ अपनी मोस्ट अवेटेज फिल्म डंकी (Dunki) की रिलीज के लिए तैयार तापसी पन्नू (Tapsee Pannu) ने हाल ही में अपने फैंस को अपने पसंदीदा वेकेशन वेन्यू, मालदीव में अपनी छुट्टियों की झलक दिखाई. अपने इंस्टाग्राम पर उन्होंने शेयर किया कि इस खूबसूरत लोकेशन से उन्हें पहली नजर में ही प्यार हो गया था. दो फिल्म प्रोजेक्ट्स के पूरा होने के बाद आने वाली छुट्टियां, टैलेंटेड एक्ट्रेस के लिए एक बहुत जरूरी ब्रेक थी.

मालदीव में छुट्टियां मना रही हैं तापसी पन्नू
7 दिसंबर को, तापसी पन्नू ने अपने सोशल मीडिया पर घोषणा की कि वह प्रेजेंट में अपने पसंदीदा वेकेशन वेन्यू, मालदीव में धूप का आनंद ले रही हैं. इस सुंदर जगह ने पहली नजर में उनका दिल चुरा लिया, जिसने उसे दो स्पेशल फिल्में, 'डंकी' और 'फिर आई हसीन दिलरुबा', जो कि विक्रांत मैसी के साथ उनकी 2021 में रिलीज होने वाली फिल्म 'हसीन दिलरुबा' की अगली कड़ी है. शेयर की गई तस्वीरों में, एक्ट्रेस को विशाल नीले सागर में आनंद लेते हुए देखा जा सकता है, और उन्होंने पोस्ट को कैप्शन दिया, "2 विशेष फिल्में डंकी और फिर आई हसीन दिलरुबा को पूरा करने के बाद, यह मोस्ट अवेटेड वेकेशन टाइम है. मेरी सबसे पसंदीदा डेस्टिनेशन जिससे पहली नजर का प्यार हो गया वो #मालदीव."

तापसी पन्नू का वर्क फ्रंट
तापसी की सबसे हालिया प्रेजेंस हॉरर थ्रिलर फिल्म 'ब्लर' में थी, जहां उन्होंने गायत्री नामक एक महिला का किरदार निभाया था, जिसे अपनी अंधी जुड़वां बहन की मौत का पता चलता है. जैसे ही उसे यह पता चलता है, वह अपनी बहन की मौत के पीछे के रहस्य को जानने के लिए सफर पर निकल पड़ती है. इसके अलावा, तापसी ने हाल ही में रिलीज हुई धक धक के लिए एक मेकर की भूमिका निभाई, जिसमें रत्ना पाठक शाह, दीया मिर्जा, संजना सांघी और फातिमा सना शेख भी थीं.

यह भी पढे़ं- Himanshi-Asim Breakup: ब्रेकअप के बाद हिमांशी खुराना ने शेयर किया चैट का स्क्रीनशॉट, डिलीट किया एक्स अकाउंट

आगे देखते हुए, एक्ट्रेस के पास पाइपलाइन में कई रोमांचक प्रोजेक्ट्स हैं. वह शाहरुख खान और विक्की कौशल के साथ राजकुमार हिरानी द्वारा निर्देशित डंकी की रिलीज की तैयारी कर रही हैं. एक और आने वाली फिल्म 'फिर आई हसीन दिलरुबा' है, जिसमें वह विक्रांत मैसी, सनी कौशल और जिमी शेरगिल के साथ स्क्रीन शेयर करेंगी. इसके अलावा वह 'वो लड़की है कहां' में भी नजर आएंगी.