logo-image

Aditya Narayan ने अचानक डिलीट किए सारे इंस्टाग्राम पोस्ट, क्या है मामला?

सिंगर...एक्टर और छोटे पर्दे के पॉपुलर होस्ट आदित्य नारायण ने सोशल मीडिया से विदा ले ली है. आदित्य ने अचानक अपना पूरा इंस्टाग्राम अकाउंट खाली कर दिया है.

Updated on: 12 Apr 2023, 02:03 PM

नई दिल्ली:

सिंगर...एक्टर और छोटे पर्दे के पॉपुलर होस्ट आदित्य नारायण ने सोशल मीडिया से विदा ले ली है. आदित्य ने अचानक अपना पूरा इंस्टाग्राम अकाउंट खाली कर दिया है. उन्होंने एक-एक तस्वीर और रील डिलीट कर दी. अब उनके अकाउंट पर केवल एक पोस्ट दिख रही है. इसमें लिखा है 'I Will Be BACH'. इसके अलावा आप उनके अकाउंट पर केवल वो तस्वीरें और वीडियो देख सकते हैं जिनमें उन्हें टैग किया गया है. आदित्य ने एक-एक चीज डिलीट कर दी है. उनके इस फैसले से फैन्स और फॉलोअर्स परेशान ना हों इसका ध्यान रखते हुए उन्होंने एक लंबी पोस्ट लिखी. आदित्य ने बताया कि इससे पहले कि आप अपने दिमाग के घोड़े दौड़ाएं मैं आपका बता देना चाहता हूं कि मैं बिल्कुल ठीक हूं और घबराने की कोई बात नहीं है. 

क्यों खाली कर डाला इंस्टाग्राम?

आदित्य ने लिखा, मैं एक डिजिटल ब्रेक पर हूं और अपना टाइम बेटी, पत्नी और मम्मी-पापा के साथ बिता रहा हूं. इसके अलावा अपनी डेब्यू एल्बम सांसें का काम फाइनल कर रहा हूं. इंस्टाग्राम मेरा डिजिटल कैनवास है. इसलिए मैं चाहता हूं कि पुरानी छाप मिटाकर कुछ नया करूं. मुझे लगता है कि समय-समय पर सभी को एक सोशल नेटवर्किंग की दुनिया से अलग हटकर अपने साथ वक्त बिताना चाहिए और खुद को बेहतर तरीके से समझना चाहिए. मैं एक अच्छी और अपने आप में पूरी जिंदगी जीना चाहता हूं. मुझे लगता है कि अब मेरे लिए समय आ चुका है कि वापस अपनी जड़ों की तरफ लौटूं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Aditya Narayan Jha (@adityanarayanofficial)

आदित्य नारायण की इस पोस्ट पर कई लोगों के कमेंट आए और ज्यादातर लोगों को उनकी डेब्यू एल्बम सांसें का इंतजार है. स्वाति ने लिखा, जल्दी सांसें लेकर आइए...बेसब्री से इंतजार है. म्यूजिक कंपोजर शेखर रवजियानी ने लिखा, तुम्हारी पोस्ट पढ़कर खुशी हुई. मेरी तरफ से ढेरों बधाई. अनु ने लिखा, जल्दी वापसी करिएगा. धृति ने लिखा, आदित्य तुम्हें सारी पोस्ट डिलीट नहीं करनी चाहिए थी.