logo-image

Aditi Rao Hydari Cannes Look : अदिति राव के कान्स लुक ने बटोरीं सुर्खियां, बेहद क्लासी लगी फोटोज

अदिति राव हैदरी (Aditi Rao Hydari) एक शानदार एक्ट्रेस हैं. उनका अंदाज हर किसी का दिल जीतने में कामयाब रहता है. लेकिन इस बार उनके खबरों में आने की वजह बेहद खास है. दरअसल, एक्ट्रेस का कान्स लुक बेहद पसंद किया जा रहा है.

Updated on: 26 May 2023, 10:42 AM

नई दिल्ली :

Aditi Rao Hydari Cannes 2023 Look : अदिति राव हैदरी (Aditi Rao Hydari) एक शानदार एक्ट्रेस हैं. उनका अंदाज हर किसी का दिल जीतने में कामयाब रहता है. लेकिन इस बार उनके खबरों में आने की वजह बेहद खास है. दरअसल, एक्ट्रेस का कान्स लुक बेहद पसंद किया जा रहा है. कान्स लुक के लिए उन्होंने येलो कलर की स्ट्रैपलेस गाउन चुनी, जो उनके लुक पर चार चांद लगा रही थी. उन्होंने लेयर्ड गाउन को मैचिंग गोल्ड इयररिंग्स और एक रिंग के साथ पेयर किया. एक्ट्रेस ने अपने मेकअप को सिंपल रखने के साथ बालों को फ्री रखा था. एक्ट्रेस का लुक लोगों को काफी पसंद आ रहा है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Aditi Rao Hydari (@aditiraohydari)

लुक पर रिएक्शन - 

आपको बता दें कि अदिति राव हैदरी ने अपने सोशल मीडिया पर कान्स की तस्वीरें शेयर की हैं, जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा है, 'इन फुल ब्लूम,' जैसे ही उन्होंने फोटोज शेयर की उनके कुछ दोस्त अपना रिएक्शन देने से खुदको रोक नहीं पाए. निम्रत कौर ने टिप्पणी की और लिखा 'उफ्फ आप इतनी सुंदर कैसे हो सकती हैं?' एक्ट्रेस सान्या मल्होत्रा ​​का भी कुछ ऐसा ही रिएक्शन था. वहीं फैंस भी अपना रिएक्शन शेयर किए बगैर नहीं रह पाए. एक यूजर ने लिखा, 'अरे वाह! शानदार.' एक अन्य ने लिखा - 'बेहद क्लासी.'

रेड कार्पेट पर किया वॉक -

जानकारी के लिए बता दें कि अदिति (Aditi Rao Hydari) ने लोरियल पेरिस की ब्रांड एंबेसडर के रूप में रेड कार्पेट पर वॉक किया. वर्क फ्रंट की बात की जाए तो, एक्ट्रेस इन दिनों अपने वेब शो जुबली और ताज: डिवाइडेड बाय ब्लड की सफलता को एंजॉय कर रही हैं.  इसके अलावा वो संजय लीला भंसाली की वेब सीरीज हीरामंडी में भी नजर आएंगी, जिसका इंतजार उनके फैंस को है. 

यह भी पढ़ें : Ileana D'Cruz Pregnancy Glow : इलियाना डिक्रूज ने फ्लॉन्ट किया अपना बेबी बंप, पोज देख फिदा हुए लोग