logo-image

Sonam Kapoor: पति के साथ विंबलडन में शामिल हुईं एक्ट्रेस, निक जोनस और मधु चोपड़ा भी दिखे साथ

लंदन में ऑल-इंग्लैंड क्लब ने द मोस्ट एवेटेड 2023 विंबलडन फाइनल की मेजबानी की. टेनिस लवर और फैंस समान रूप से जोकोविच और अलकराज के बीच रोमांचक मुकाबले का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे, सोनम कपूर और उनके पति आनंद आहूजा के साथ-साथ निक जोनास भी शामिल थे.

Updated on: 17 Jul 2023, 09:20 AM

:

लंदन में ऑल-इंग्लैंड क्लब ने द मोस्ट एवेटेड 2023 विंबलडन फाइनल की मेजबानी की. टेनिस लवर और फैंस समान रूप से जोकोविच और अलकराज के बीच रोमांचक मुकाबले का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे, जिससे विंबलडन 2023 के आखिरी दिन एक्साइटमेंट और एंटीसिपेट का माहौल बना दिया. बॉलीवुड ने भी मैच में अपनी उपस्थिति दर्ज कराई. सितारों में सोनम कपूर और उनके पति आनंद आहूजा के साथ-साथ निक जोनास भी शामिल थे, जिनके साथ प्रियंका चोपड़ा की मां डॉ. मधु चोपड़ा भी थीं.

हमेशा अपनी फैशन पेशकशों से खुश रहने वाली सोनम कपूर ने अपने कोर्टसाइड पहनावे के साथ एक स्टाइल स्टेटमेंट बनाया. उसने पूरी तरह से चेकर्ड ट्रेंच कोट पहना था. मैचिंग चड्डी, काली हील्स, एक हैंडबैग और धूप के चश्मे के साथ, वह एक शाही एहसास दे रही थी. सोनम ने स्लीक बन और हैप्पी स्माइल के साथ अपना लुक पूरा किया. उन्हें उनकी बहन रिया कपूर ने स्टाइल किया था.

सोनम कपूर ने विंबलडन के एक्सपीरियंस को अपने पति आनंद आहूजा के साथ एक सेल्फी के साथ कैद किया, जिन्होंने खेल के लिए अपना उत्साह शेयर किया. उन्होंने बूमरैंग क्लिप के साथ प्रशंसकों को और अधिक खुश कर दिया. जिसमें मैदान पर टेनिस खिलाड़ियों को भी देखा गया.

निक जोनास और मधु चोपड़ा भी दिखे 

निक जोनास, जो पहले अपनी पत्नी प्रियंका चोपड़ा के साथ टूर्नामेंट में शामिल हुए थे, उनके साथ उनकी सास डॉ. मधु चोपड़ा भी थीं. निक आइवरी सूट में बेहद हैंडसम लग रहे थे, जिसके साथ उन्होंने काली टाई और चेकर्ड शर्ट पहनी हुई थी. डॉ. मधु चोपड़ा ने एक सफेद मिनी स्कर्ट, एक लाल टॉप और एक सफेद ब्लेज़र पहना था, जो मोतियों से सुसज्जित था और काले धूप का चश्मा और सफेद स्नीकर्स पहने हुए थी.