logo-image

एक्टर प्रतीक बब्‍बर को पसंद नहीं डेटिंग एप्‍स, कही बड़ी बात...

प्रतीक बब्‍बर (Prateik Babbar) ने अपने दिल की बात शेयर करते हुए खोल दिए अपने कई सारे राज...

Updated on: 21 Jun 2022, 01:02 PM

नई दिल्ली :

प्रतीक बब्‍बर (Prateik Babbar) एक जाने माने कलाकार हैं. उन्होंने फिल्मी पर्दे पर अपनी एक्टिंग के जरिए सभी का दिल जीता है.  उन्होंने कई वेब सीरीज में अपने अंदाज से सभी का जीता है. वो फिल्मों जिस तरह कूल मॉडर्न यो यो टाइप दिखाए जाते हैं. वो बिल्कुल वैसे नहीं हैं. वो पुरानी चीजों में यकीन रखते हैं. एक्टर ऑफ-स्‍क्रीन प्रतीक एकदम अलग सोचते हैं. उन्हें आज कल के डेटिंग एप्‍स भी पसंद नहीं आते हैं. नाही वो इन एप्स का उपयोग करते हैं. उन्होंने इन एप्स को लेकर हाल ही में काफी कुछ शेयर किया है, जो चर्चा में बना हुआ है. 

यह भी जानिए -  अनुष्का शर्मा ने कहा- महिलाओं को अपनी जगह बनाने के लिए ज्यादा मेहनत करनी पड़ती है

आपको बता दें,  प्रतीक (Prateik Babbar) ने इन एप्स को लेकर कहा है कि 'मैं बहुत ही ओल्‍ड फैशंड हूं. मैं कभी भी डेटिंग एप्‍स पर नहीं रहा हूं'.  डेटिंग एप्‍स को लेकर प्रतीक ने आगे कहा, 'मैं जानता हूं कि लोगों से जुड़ने के लिए यह एक शानदार प्‍लेटफॉर्म है. मेरे बहुत से दोस्‍त इन एप्‍स का इस्‍तेमाल करते हैं. मगर मैं किसी एक पर भी नहीं रहा हूं.

मैं उस तरह का लड़का हूं जो सभी क्‍लासिक चीजों में यकीन रखता है. मैं लोगों को अपनी तरफ अट्रैक्‍ट करने और चार्मिंग बने रहने में यकीन करता हूं.' वैसे जरूरी नहीं कि हर कोई इन नए जमाने के एप्स पर एक्टिव रहे. हर किसी की अपनी पसंद होती हैं, जिसके अनुसार लोगों को चलना चाहिए.