logo-image

Abhishek Bachchan: आराध्या ने दिया घूमर के क्लाइमेक्स सीन का आइडिया, डायरेक्टर ने किया खुलासा

आर बाल्की ने आगे कहा कि एक बच्चे के पास इस तरह का विचार और समझ रखने के लिए बहुत गहराई और प्यार की आवश्यकता होती है.

Updated on: 18 Aug 2023, 06:51 PM

नई दिल्ली:

अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) स्टारर फिल्म 'घूमर' (Ghoomer) आज रिलीज हो गई है. इस फिल्म को दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. यह फिल्म एक पैराप्लेजिक क्रिकेट खिलाड़ी और उसके कोच के इर्द-गिर्द घूमती है, जो अपनी क्षमता साबित करने के लिए हर संभव प्रयास करते हैं. अब फिल्म को लेकर डायरेक्टर आर बाल्की ने एक बड़ा खुलासा किया है, उन्होंने बताया है कि फिल्म का क्लाइमेक्स सीन अभिषेक की बेटी आराध्या ने सुझाया था.एक इंटरव्यू में इसके बारे में बात करते हुए, आर बाल्की ने खुलासा किया कि अभिषेक आराध्या (Aaradhya Bachchan) से बात कर रहे थे कि यह फिल्म का अंत होगा और वह सुझाव लेकर आई कि आप अंत में यह छोटी सी घूमर चीज़ क्यों नहीं करते और चले जाओ. 

'आराध्या ने दिया आइडिया'

आर बाल्की ने आगे कहा कि एक बच्चे के पास इस तरह का विचार और समझ रखने के लिए बहुत गहराई और प्यार की आवश्यकता होती है. बाल्की उनके इस विचार के लिए उनके आभारी हैं और यह उनका पहला आइडिया था. साथ ही डायरेक्टर अराध्या को घूमर मूमेंट का निर्माता भी कहते हैं. फिल्म के ट्रेलर में उस डांस की झलक देखने को मिल सकती है. अभिषेक ने यह भी बताया कि यह एक बहुत ही खूबसूरत पल है और उन्हें खुशी है कि टीम इसे इतनी अच्छी तरह से कैद करने में कामयाब रही और वह उन लोगों के आभारी हैं जो इस विचार के साथ आए.

फिल्म की कास्ट की अगर बात करें तो इसमें अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) के साथ सैयामी खेर, शबानी आजमी भी हैं. अभिषेक बच्चन ने  क्रिकेट कोच बनकर सभी का दिल जीता है और सैयामी खेर स्पोर्ट्स पर्सन के रूप में नजर आई हैं . शबाना आजमी ने दादी का रोल प्ले किया है. फिल्म इमोशनल भावनाओं को उजागर करती हैं. वहीं इस फिल्म को लेकर कुछ दिन पहले अमिताभ बच्चन ने कहा था कि वो फिल्म देखकर दो बार रोए थे.