logo-image

Viral Video: एयरपोर्ट पर पैप्स को नमस्ते कहती दिखीं आराध्या, की ऐश्वर्या के दिए संस्कारों की तारीफ

अभिनेता अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन की बेटी आराध्या बच्चन पहले से ही फैंस की पसंदीदा हैं. उनके विनम्र स्वभाव के लिए अक्सर उनकी तारीफ की जाती है.

Updated on: 22 Jul 2023, 12:19 PM

New Delhi:

अभिनेता अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन की बेटी आराध्या बच्चन पहले से ही फैंस की पसंदीदा हैं. उनके विनम्र स्वभाव के लिए अक्सर उनकी तारीफ की जाती है. आराध्या की परवरिश के लिए अक्सर ऐश्वर्या और अभिषेक की तारीफ भी की जाती है. हाल ही में आराध्या को अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया था. जहां उन्होंने एयरपोर्ट पर पैपराज़ी को देखते ही उन्हें 'नमस्ते' कहके उनका अभिवादन किया. लोगों ने कमेंट सेक्शन में ऐश्वर्या और अभिषेक की तारीफ की कि उन्होंने अपनी बेटी को कैसे पाला है. 

आपको बता दें कि, अभिषेक और ऐश्वर्या को मुंबई हवाई अड्डे पर देखा गया जब वे टर्मिनल से पार्किंग स्थल की ओर जा रहे थे. जैसे ही वे बाहर निकले, आराध्या ने इकट्ठे हुए पपराज़ी का नमस्ते के साथ स्वागत किया और काफी खुश दिखीं.11 साल की अराध्या अपने चारों ओर कैमरों की प्रेजेंस से बिलकुल नहीं डरी और सिचुएशन को अच्छे से हैंडल किया. जैसे ही ये वीडियो सोशल मीडिया पर आउट हुई, एक फैन ने कमेंट सेक्शन में लिखा, 'ऐश की बेटी प्यारी और विनम्र है.' एक अन्य पापराज़ी पेज पर कमेंट पढ़ी गईं, "आराध्या एक खूबसूरत यंग महिला बनने जा रही है," और एक फैन ने लिखा "सुंदर परिवार".

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

इससे पहले, जब आराध्या ऐश्वर्या के साथ कान्स फिल्म फेस्टिवल से लौटीं थी, तो उन्होंने इसी अंदाज में प्रेस का स्वागत किया था, जिससे फैंस से पॉजिटिव रिएक्शन्स मिले थे. 

यह भी पढ़ें - Manipur Violence: मणिपुर हिंसा पर फिल्म बनवाना चाहते हैं लोग, क्या विवेक अग्निहोत्री करेंगे डायरेक्ट?

इस बीच ऐश्वर्या राय बच्चन के वर्क फ्रंट की बात करें तो, हाल ही में एक्ट्रेस को  निर्देशक मणिरत्नम की तमिल फिल्म 'पोन्नियिन सेलवन 2' में देखा गया था, जिसमें उन्होंने नंदिनी और ओमान रानी की भूमिका निभाई थी. दूसरी ओर, अभिषेक को फिल्म 'दसवीं' में देखा गया था, जो डायरेक्ट-टू-ओटीटी रिलीज़ थी.