logo-image

दोस्त की बेटी के निधन पर परिवार का सपोर्ट करने गुजरात पहुंचे आमिर खान, सामने आईं Video

आमिर खान अपने करीबी दोस्त महावीर चाड को सपोर्ट करने गुजरात के कच्छ पहुंचे है, आमिर खान के दोस्त महावीर चाड की बेटी की सड़क हादसे में मौत हो गई.

Updated on: 22 Jan 2024, 11:28 PM

नई दिल्ली:

आमिर खान ने हाल ही में अपनी बेटी इरा की शादी के जश्न में हिस्सा लिया, जिसकी शादी नुपुर शिखारे से हुई है. अपने परिवार के साथ खुशी के पल साझा करने के बाद, अभिनेता अब दुख के समय में एक दोस्त के परिवार का समर्थन करने के लिए गुजरात के कच्छ में हैं. आमिर अपने करीबी दोस्त महावीर चाड की बेटी के निधन के कारण दुख की घड़ी में अपनी एकजुटता दिखाने और संवेदना व्यक्त करने के लिए कच्छ के लिए पहुंचे हैं. हाल ही में अपने दोस्त महावीर चाड के परिवार को सहायता देने के लिए गुजरात के कच्छ पहुंचे है.

दोस्त के परिवार का साथ देने पहुंचे आमिर

बॉलीवुड सुपरस्टार आमिर खान ने हाल ही में अपने दोस्त महावीर चाड के परिवार को सहायता देने के लिए गुजरात के कच्छ पहुंचे है.  दुख की बात यह है कि कोटाई गांव में एक सड़क दुर्घटना में महावीर चाड की बेटी की जान चली गई. सोशल मीडिया पर प्रसारित एक वीडियो में, आमिर ने अपना दुख जाहिर करते हुए कहा, मैं अचानक आ गया क्योंकि मुझे दुख भरी खबर मिली. हमारे बहुत करीब दोस्त हैं दाना भाई कोटाई गांव में, भुज के नजदीक लगान के टाइम पर जब हम लोग आए थे.

आमिर का अपने दोस्तों से है खास रिश्ता 

आमिर ने आगे कहा - शूटिंग के टाइम में मैं और मेरे दोस्त दाना भाई दोनों एक साथ थे. दाना भाई ने हम लोगों की बहुत मदद की थी. जिसके बाद हम दोनों के बीच  एकदम पारिवारिक रिश्ता बन गया. कल मुझे पता चला उनके परिवार में नुकसान हो गया, उनकी बेटी की मौत हो गई. मुझे सुनके बहुत दुःख हुआ, इसलिए मैं उनके परिवार से मिलने आ गया.

साउथ से भागकर दोस्त से मिलने पहुंचे आमिर

वह आगे कहते हैं, वो मेरा बहुत अजीब दोस्त. मैं साउथ में था जब मुझे पता चला तो फिर मैं प्लान चेंज करके यहां भाग के आया. जिंदगी का भरोसा नहीं होता, हम सबको एक दिन जाना है,  तो ऐसा दुख का जो समय होता है उसमें एक दूसरे के साथ रहना चाहिए. मुझे उनके साथ बैठना है, उन्हें गले लगाना है. कोई भी मां- बाप अपने बच्चे को खोता है तो बहुत मुश्किल होता है.

आमिर खान का वर्क फ्रंट

आमिर खान, जिन्होंने हाल ही में करीना कपूर खान के साथ लाल सिंह चड्ढा में अभिनय किया था, वर्तमान में सितारे ज़मीन पर नामक अपने आगामी प्रोजेक्ट पर काम कर रहे हैं, जो आरएस प्रसन्ना द्वारा निर्देशित एक रोमांचक स्पोर्ट्स ड्रामा है, फरवरी में शूटिंग शुरू होने वाली इस फिल्म में जेनेलिया देशमुख भी हैं. इसके साथ ही, आमिर फरवरी में लाहौर 1947 का निर्माण शुरू करने के लिए तैयार हैं, जो राजकुमार संतोषी द्वारा निर्देशित ड्रामा है. इसमें लीड रोल में सनी देओल हैं.