logo-image
लोकसभा चुनाव

चीन में भी नहीं चला आमिर खान का जादू, 'Thugs of Hindostan' ने तीन दिन में कमाए सिर्फ इतने करोड़

आमिर खान और अमिताभ बच्चन स्टारर मूवी 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तां' को सिर्फ देश में ही नहीं, बल्कि चीन में भी बड़ा झटका लगा है. चीन के बॉक्स ऑफिस पर हुई फिल्म की कमाई जानकर आप भी हैरान रह जाएंगे.

Updated on: 31 Dec 2018, 06:14 PM

मुंबई:

आमिर खान और अमिताभ बच्चन स्टारर मूवी 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तां' को सिर्फ देश में ही नहीं, बल्कि चीन में भी बड़ा झटका लगा है. चीन के बॉक्स ऑफिस पर हुई फिल्म की कमाई जानकर आप भी हैरान रह जाएंगे. बता दें कि चीन में आमिर की फैन फॉलोइंग जबरदस्त है. उनकी 'दंगल' और 'सीक्रेट सुपरस्टार' जैसी फिल्मों को चीन के दर्शकों ने खूब पसंद किया था, लेकिन 'ठग्स...' को उतना प्यार नहीं मिल सका.

फिल्म क्रिटिक ने ट्विटर पर इसकी जानकारी दी है. उन्होंने बताया कि चीन में 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तां' को अस्वीकार कर दिया है.

ये भी पढ़ें: Video: आमिर खान ने फैंस को दिया नया साल का तोहफा, 26 जनवरी को रिलीज करेंगे ये फिल्म

'ठग्स ऑफ हिंदोस्तां' ने शुक्रवार को 1.51 मिलियन, शनिवार को 1.56 मिलियन और रविवार को 1.61 मिलियन कमाए. फिल्म ने कुल 4.71 मिलियन यानि 32.93 करोड़ रुपये कमाए.

भले ही आमिर खान और अमिताभ बच्चन सिल्वर स्क्रीन पर पहली बार साथ में नजर आए हों, लेकिन उनकी जोड़ी कुछ खास कमाल नहीं दिखा सकी.

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो दर्शकों को न तो फिल्म की कहानी पसंद आई और न ही डायरेक्शन. एक्टिंग के मामले में भी बिग बी को छोड़कर बाकी कलाकार अपना दम-खम नहीं दिखा पाए.

ये भी पढ़ें: समुद्र किनारे साल का आखिरी दिन ऐसे सेलिब्रेट कर रहे हैं टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी, देखें Pics

'ठग्स ऑफ हिंदोस्तां' में वीएफएक्स का इस्तेमाल किया गया है, जिस कारण इसका बजट बहुत बड़ा है, लेकिन समीक्षकों ने फिल्म को कुछ खास पसंद नहीं किया है.