logo-image

Bigg Boss OTT 2 Finale: फलक-अविनाश के रोमांस से पूजा भट्ट के स्वैग तक, फिनाले में होंगे ये परफॉर्मेंस

Bigg Boss OTT 2 Finale: बिग बॉस ओटीटी में एंटरटेनमेंट का डोज बढ़ाने रैपर और सिंगर बादशाह भी आने वाले हैं. बादशाह अपने हिट गानों से कंटेस्टेंट्स का मनोरंजन करेंगे. 

Updated on: 14 Aug 2023, 08:31 PM

नई दिल्ली:

Bigg Boss OTT 2 Finale: बिग बॉस ओटीटी 2 का आज सोमवार 14 अगस्त फिनाले एपिसोड होने वाला है. आज हम सबको पता चल जाएगा कि आखिर बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 का विनर कौन बनेगा. शो की शुरुआत होने वाली है. ग्रैंड फिनाले में कई धमाकेदार परफॉर्मेंस होने वाली है. सितारे से सजी शाम में पुराने खिलाड़ी भी नजर आएंगे. इस बार शो में कंटस्टेंट आखिरी बार अपने फैंस का मनोरंजन करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. जियो सिनेमा ने कुछ परफॉर्मेंस की झलक दिखाई हैं. इनमें सबसे खास फलक नाज और अविनाश सचदेव का रोमांस होने वाला है. 

अविनाश सचदेव और फलक नाज़ के बीच बिग बॉस ओटीटी 2 में एक अलग बॉन्डिंग देखने को मिली थी. अब दोनों पहली बार स्टेज पर एक रोमांटिक परफॉर्मेंस देने वाले हैं. शो में दोनों के बीच काफी अच्छी बॉन्डिंग थी. दोनों की दोस्ती और रोमांस को देख फैंस भी शॉक्ड रह जाएंगे. ये जवानी है दीवानी गाने पर डांस करते हुए अविनाश और फलक एक साथ स्टेज पर आग लगाने वाले हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by JioCinema (@officialjiocinema)

वहीं पूजा भट्ट और बेबिका धुर्वे एक स्वैगभरा से डांस परफॉर्मेंस लेकर आएंगी. दोनों साथ में डांस करेंगी. पूजा और बेबिका दोनों ने शो में फैंस को खूब एंटरटेन किया है. पूजा भट्ट घर में अपनी सबसे करीबी दोस्त बेबिका धुर्वे के साथ धमाल मचाने वाली हैं. दोनों ही दीवा फाइनलिस्ट भी हैं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by JioCinema (@officialjiocinema)

अभिषेक मल्हान बीमार पड़ गए हैं तो वो परफॉर्म नहीं करेंगे, लेकिन फैंस को इंतजार एल्विश यादव की डांस परफॉर्मेंस का है. इसके अलावा फिल्मी कुड़ी मनीषा रानी भी अपने जलेव और लटको-झटकों से फैंस का दिल जीत लेंगी. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by JioCinema (@officialjiocinema)

बिग बॉस ओटीटी में एंटरटेनमेंट का डोज बढ़ाने रैपर और सिंगर बादशाह भी आने वाले हैं. बादशाह अपने हिट गानों से कंटेस्टेंट्स का मनोरंजन करेंगे.