logo-image

Bigg Boss 17: इस बार धमाकेदार होगा वीकेंड का वार, सलमान के साथ दिखेंगे सोहेल-अरबाज

सलमान खान ने मन्नारा चोपड़ा के साथ अभिषेक कुमार की लड़ाई की कड़ी निंदा की, जिसमें उन्होंने उन्हें 'डुप्लीकेट परिणति' कहा था

Updated on: 28 Oct 2023, 12:56 PM

नई दिल्ली:

Bigg Boss Season 17:  रियलिटी शो बिग बॉस 17 का ये सीजन भी हिट जा रहा है. शो के अंदर धुरंधर खिलाड़ी हाई वोल्टेज ड्रामों से दर्शकों को एंटरटेन करने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं. बिग बॉस 17 में पूरे हफ्ते कंटेस्टेंट्स की हरकतें देखने के बाद वीकेंड का वार होता है. इसमें सलमान खान मेंटोर की तरह खिलाड़ियों से पूरे हफ्ते का हिसाब लेते हैं. आज रात के एपिसोड में, शो के होस्ट सलमान खान उन कंटेस्टेंट्स का मामला उठाएंगे जो हद से आगे बढ़ गए थे. वीकेंड का वार हमेशा ढेर सारे मनोरंजन, मौज-मस्ती, खेल, विवाद और आने वाले मेहमानों के बारे में होता है. इस हफ्ते, लंबे समय के बाद खान भाई-बहन एक बार फिर से स्क्रीन पर नजर आएंगे. शो का प्रोमो भी जारी हो गया है. इसमें सोहेल और अरबाज बिग बॉस में आने को लेकर कन्फ्यूज नजर आ रहे हैं.

इस हफ्ते शो में होस्ट सलमान खान के भाई अरबाज खान और सोहेल खान एंटरटेनमेंट का तड़का लगाते नजर आएंगे. इन तीनों को परदे पर देखना हमेशा मजेदार होता है क्योंकि इसमें उनके बचपन और निजी जीवन के किस्से शामिल होते हैं. खान ब्रदर्स के ये किस्से काफी दिलचस्प होते हैं. शो के सेट से कुछ तस्वीरें वायरल हो रही हैं जिनमें सलमान, सोहेल और अरबाज बिग बॉस 17 के घर के अंदर एक-दूसरे से बातचीत करते नजर आ रहे हैं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

सलमान खान ने मन्नारा चोपड़ा के साथ अभिषेक कुमार की लड़ाई की कड़ी निंदा की, जिसमें उन्होंने उन्हें 'डुप्लीकेट परिणति' कहा था. अभिषेक को पता चला था कि अगर कोई उसके परिवार और चचेरे भाई-बहनों के बारे में बात करता है तो मन्नारा चिढ़ जाती है. उन्होंने कहा कि वह इसका इस्तेमाल मन्नारा को भड़काने के लिए करेंगे और उन्होंने वैसा ही किया जिसके बाद दोनों के बीच एक बड़ा झगड़ा हुआ. गर्मा-गर्मी के दौरान बाकी खिलाड़ी बीच-बचाव करने के लिए आए. 

अभिषेक ने माना कि उन्होंने मन्नारा को उकसाया, जिस पर सलमान ने उन्हें जमकर खरी-खोटी सुनाई, अभिषेक को अपनी हरकतों पर शर्म आ रही थी जबकि मन्नारा खुश थी कि सलमान ने उसके लिए स्टैंड लिया. अब आज रात वीकेंड का वार में देखना दिलचस्प होगा की आखिर सलमान कैसे सबकी क्लास लगाते हैं. साथ ही सोहेब और अरबाज के साथ भाईजान की बॉन्डिंग देखने को मिलेगी.