logo-image

IPL 2023: लखनऊ सुपरजाइंट्स के एंथम में खेसारी लाल यादव ने मचाया तूफान, वीडियो वायरल

IPL 2023 पूरे देश पर इस वक्त इसी एक चीज का नशा चढ़ा हुआ है.

Updated on: 24 Apr 2023, 09:29 AM

नई दिल्ली:

IPL 2023 पूरे देश पर इस वक्त इसी एक चीज का नशा चढ़ा हुआ है. क्रिकेट से अलग जब एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री से जुड़े सेलेब्स इससे जुड़ते हैं तो मजा दोगुना हो जाता है. जैसे इस वक्त खेसारी लाल यादव की वजह से धमाल मचा हुआ है. जिस तरह CSK के थीम सॉन्ग में धोनी हैं, Mumbai Indians के 'ये मुंबई है मेरी जान' में रोहित शर्मा एंड टीम दिखती है उसी तरह लखनऊ की टीम ने अपने थीम सॉन्ग में एक ऐसे स्टार की एंट्री करवाई कि इनका तो नाम ही काफी है. हम बात कर रहे हैं भोजपुरी इंडस्ट्री के सुपर स्टार खेसारी लाल यादव की. 

लखनऊ सुपर जाइंट्स के एंथम सॉन्ग 'खेले सुपरजाइंट्स लखनवा' में ऐसा तहलका मचाया है कि इंटरनेट पर तूफान खड़ा कर दिया है. खेसारी लाल ने इस गाने को यूट्यूब पर बहुत देखा जा रहा है. इसे अब तक 7.7 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं. लखनऊ की टीम यूं तो साल 2021 में बन चुकी थी लेकिन पहली बार आईपीएल 2022 में खेला...और इस बार तो खेसारी लाल यादव के साथ मिलकर धमाकेदार थीम सॉन्ग ही तैयार कर डाला. लखनऊ सुपरजाइंट्स के इस गाने को लेकर फैन्स में तो जबरदस्त क्रेज है...शायद ये गाना टीम में भी नया जोश भरने के काम आ जाए.

ईकाना स्टेडियम जाकर किया था प्रमोशन

खेसारी लाल यादव हाल में IPL के एक मैच के लिए एंथम सॉन्ग वाले ही लुक में ईकाना स्टेडियम पहुंचे थे. इनसे पहले रवि किशन की भोजपुरी कमेंट्री लोगों को खूब पसंद आई थी. आम्रपाली दुबे और दिनेश लाल यादव निरहुआ भी आईपीएल मैच देखने पहुंचे थे. इस दौरान उन्होंने भी थोड़ी बहुत कमेंट्री की थी. जब खेसारी मैच देखने गए थे तो उन्हें लखनऊ सुपरजाइंट्स की टीम की जर्सी में देखा गया था. वह स्टैंड्स में खड़े होकर भी बाकी लोगों का खूब एंटरटेनमेंट करते दिखे थे.