logo-image
लोकसभा चुनाव

किरण राव ने फिल्म लापता लेडीज से संदीप वांगा को दिया करारा जवाब, इंटरनेट पर वायरल हुआ सीन

हाल ही में किरण राव की फिल्म लापता लेडीज का एक सीन इंटरनेट पर वायरल हो रहा है, जिसमें फिल्म के किरदार को यह कहते हुए सुना जा सकता है कि 'जो आदमी आपसे प्यार करता है, क्या उसे आपको पीटने का अधिकार है.

Updated on: 02 May 2024, 12:59 PM

New Delhi:

डायरेक्टर संदीप वांगा और फिल्म निर्माता किरण राव के बीच कोल्ड वॉर थमने का नाम नहीं ले रहा है, अब हाल ही में किरण राव की फिल्म लापता लेडीज का एक सीन इंटरनेट पर वायरल हो रहा है, जिसमें फिल्म के किरदार को यह कहते हुए सुना जा सकता है कि 'जो आदमी आपसे प्यार करता है, क्या उसे आपको पीटने का अधिकार है.' सीन को लेकर कई लोगों ने एक्स और रेडिट पर फिल्म के इस सीन का जिक्र किया है, जिसे संदीप पर कटाक्ष बताया जा रहा है.

किरण राव की फिल्म का सीन वायरल

लापता लेडीज में, फूल कुमारी (नितांशी गोयल) को एक स्टेशन पर छोड़ दिया गया था और मंजू माई ने अनिच्छा से उसे अपने साथ ले लिया. उसने फूल से कहा कि हो सकता है कि उसका पति उसे जानबूझकर स्टेशन पर छोड़ गया हो, जबकि फूल ने उसका बचाव किया. उनकी चर्चा के दौरान, मंजू ने अपनी शादी के बारे में बात की और फूल से कहा कि उसका पति उसे पीटता है. मंजू ने कहा, जो आदमी तुमसे प्यार करता है, उसे तुम्हें पीटने का अधिकार है. एक दिन, मैंने भी अपने अधिकार का प्रयोग किया. 

 

संदीप पर कटाक्ष थी फिल्म की ये लाइन

ट्विटर और रेडिट पर इस सीन पर प्रतिक्रियाएं ट्विटर पर कुछ लोगों को लगता है कि यह लाइन संदीप पर कटाक्ष थी, जिन्होंने 2019 में फिल्म कंपेनियन के साथ एक साक्षात्कार में 2019 में शाहिद कपूर अभिनीत कबीर सिंह के थप्पड़ वाले सीन का बचाव इसी तरह की लाइन के साथ किया था. डायरेक्शन ने कहा, "अगर आप अपनी महिला को छू नहीं सकते, जहां चाहें, और अगर आप थप्पड़ नहीं मार सकते, तो आप किस नहीं कर सकते, आप गाली-गलौज नहीं कर सकते. मुझे वहां कोई भावना नहीं दिखती.

एक्स यूजर ने सीन के लेकर कही ये बात

लापता लेडीज सीन के स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए एक एक्स यूजर ने लिखा, किरण राव ने संदीप रेड्डी वांगा को बॉडी दी. रेडिट पर एक पोस्ट शेयर करते हुए एक व्यक्ति ने पूछा, संदीप रेड्डी वांगा के चेहरे पर सीधा थप्पड़? कई लोगों ने इस पर प्रतिक्रिया दी. एक रेडिटर ने लिखा, जब मैंने यह सीन देखा तो मैंने भी यही सोचा था!" एक अन्य ने टिप्पणी की, "क्या रश्मिका मंदाना के किरदार ने एनिमल में रणबीर सिंह के रणविजय को कई बार थप्पड़ नहीं मारे? मुझे लगता है कि वांगा के लिए, थप्पड़ मारना या मारना प्यार का हिस्सा है. 

संदीप ने हाल ही में किरण के बारे में क्या कहा

एक इंटरव्यू  में संदीप ने कबीर सिंह का नाम लिए बिना किरण राव की पुरानी टिप्पणी की आलोचना की, जिसमें उन्होंने कुछ फिल्मों को पीछा करने और लुभाने के बीच की रेखा को धुंधला करने के लिए कहा था. उन्होंने बताया, आज सुबह मेरे एडी ने मुझे एक लेख दिखाया. यह एक सुपरस्टार की दूसरी पूर्व पत्नी का लेख है. वह कह रही है कि बाहुबली 2 और कबीर सिंह जैसी फिल्में महिलाओं के प्रति घृणा और पीछा करने को बढ़ावा देती हैं. मुझे लगता है कि वह पीछा करने और संपर्क करने के बीच का अंतर नहीं जानती.