logo-image

निरहुआ को लेकर कपिल शर्मा ने खींची आम्रपाली दुबे की टांग, कहा- अब तक कितनी फिल्में कर ली...

इसबार कपिल के शो में भोजपुरिया सुपरस्टार्स पवन सिंह, दिनेश लाल यादव निरहुआ, आम्रपाली दुबे, काजल राघवानी निधि झा पहुंची.

Updated on: 24 Dec 2019, 04:12 PM

नई दिल्ली:

एक के बाद एक करके कपिल शर्मा के शो में सेलेब्स की एंट्री चालू है. कपिल के इस शो में सेलेब्स भी अपनी लाइफ से जुड़े कई मजेदार किस्से शेयर करते नजर आते हैं. तो वहीं आदत से मजबूर कपिल भी उनकी टांग खिंचने से बाज नहीं आते हैं. अब इसबार कपिल के शो में भोजपुरिया सुपरस्टार्स पवन सिंह, दिनेश लाल यादव निरहुआ, आम्रपाली दुबे, काजल राघवानी निधि झा पहुंची.

बातों ही बातों में कपिल ने आम्रपाली दुबे से पूछा कि आपने आज तक निरहुआ के साथ लगभग 25 फिल्में की इस पर आम्रपाली कहती हैं कि अभी तक 32 फिल्में हो चुकी हैं. इस पर कपिल मजाकिया अंदाज में कहते हैं कि आप भोजपुरी इडंस्ट्री में नहीं निरहुआ इंडस्ट्री में आईं.

यह भी पढ़ें: बॉक्स ऑफिस पर कायम है रानी मुखर्जी की 'मर्दानी-2' का जलवा, जानिए कलेक्शन

View this post on Instagram

@kapilsharmashow @kapilsharma @singhpawan999 @aamrapali1101 @kajalraghwani.official @nidhijha05

A post shared by Nirahua (@dineshlalyadav) on

तो वहीं कपिल, भोजपुरी के पॉवर स्टार पवन सिंह को कहते हैं कि जब आप प्लेन में सफर करते हैं तो आप एयर होस्टेस को साथ बैठा लेते हैं. इस पर सभी दर्शक हंसने लगते हैं. इतना ही नहीं कपिल पवन सिंह के फेमस सॉन्ग लगावेलू जब लिपिस्टिक को अंग्रेजी में गाते नजर आते हैं जिसे सुनकर दर्शक हंसते-हंसते लोटपोट हो जाते हैं.

बता दें कि पिछले दिनों ही कपिल शर्मा एक बेटी के पिता बने हैं. इस मौके पर सुनील ने उन्हें बधाई भी दी थी.सुनील ने लिखा था, 'बधाई हो . प्यार और आशीर्वाद.'