logo-image

रवि किशन ने शुरू की 'बड़े मिया–छोटे मिया' के दूसरे शेड्यूल की शूटिंग

इस फिल्‍म को लेकर रवि किशन (Ravi Kishan) ने पहले भी कहा था कि फिल्‍म की पटकथा लोगों को खूब पसंद आने वाली है

Updated on: 03 Jan 2020, 11:32 AM

नई दिल्ली:

गोरखपुर के सांसद और भारतीय सिनेमा के दिग्‍गज अभिनेता रवि किशन (Ravi Kishan) ने एक बार फिर से भोजपुरी फिल्‍म 'बड़े मिया –छोटे मिया' (Bade Miyan- Chote Miyan) के दूसरे शेड्यूल की शूटिंग में लग गए हैं. इस फिल्‍म में उनके साथ सोनालिका प्रसाद (Sonalika prasad) और राजू सिंह माही भी नजर आ रहे हैं.

फिल्‍म के दूसरे शेड्यूल की शूटिंग भी राजस्‍थान के भीलवाड़ा शहर में हो रही है. यह फिल्‍म कॉमेडी और एक्‍शन से भरपूर होने वाली है. इस फिल्‍म को लेकर रवि किशन (Ravi Kishan) ने पहले भी कहा था कि फिल्‍म की पटकथा लोगों को खूब पसंद आने वाली है. ऐसी ही फिल्‍में भोजपुरी सिनेमा को आगे ले जाएंगी.

यह भी पढ़ें: ‘पांच मेहरिया’ के सेट पर आम्रपाली दुबे ने मचाया धमाल

View this post on Instagram

Throwback pic #mohalla assi one of my fav film

A post shared by Ravi Kishan (@ravikishann) on

फिल्‍म 'बड़े मिया – छोटे मिया' के निर्माता सुनील जागेटिया हैं, जिन्‍होंने कहा कि रवि किशन सही मायने में कमाल के कलाकार और इंसान हैं. उन्‍होंने हमेशा अपनी प्रतिबद्धता और व्यक्तित्व के साथ हमें स्‍तब्‍ध किया है. हम उनके प्रोफेशनजिल्‍म से अभिभूत हैं. वे एक बार फिर से हमारी फिल्‍म के साथ जुड़ चुके हैं. हमें उम्‍मीद है कि यह फिल्‍म काफी शानदार होने वाला है. फिल्‍म में उनकी और सोनालिका की केमेस्‍ट्री बेहद सरप्राइजिंग है. दोनों भिलवाड़ा में निर्देशक प्रवीण कुमार गुदरी के निर्देशन में शूटिंग में लग गए हैं.

यह भी पढ़ें: रानी चटर्जी ने Muqabala सॉन्ग पर किया धमाकेदार डांस, देखें Video

View this post on Instagram

Kiski hogi yeh dulhan? Pata kar lena only in 10 days. #SabKushalMangal on Jan 3rd, 2020.

A post shared by Ravi Kishan (@ravikishann) on

बता दें कि रवि किशन की बेटी रीवा किशन फिल्म 'सब कुशल मंगल' से बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं. फिल्म आज रिलीज हो रही है. फिल्म से पद्मिनी कोहलापुरे के बेटे प्रियांक शर्मा भी डेब्यू करने जा रहे हैं. 'सब कुशल मंगल' का क्लैश राजकुमार राव, रकुल प्रीत सिंह और हेमा मालिनी स्टारर फिल्म 'शिमला मिर्ची' के साथ 3 जनवरी को होगा.  'शिमला मिर्ची' से बॉलीवुड की ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी लंबे समय बाद सिल्वर स्क्रीन पर वापसी करने जा रही हैं.