logo-image

आमिर खान से डरे संजय दत्त, कमबैक फिल्म की रिलीज को बढ़ाया आगे!

संजय दत्त फिल्म भूमि से बॉलीवुड में अपना कमबैक कर रहे हैं। संजय अपनी कमबैक फिल्म से किसी तरह का कोई खतरा मोल नहीं लेना चाहते हैं। इसलिए खबरें आ रही हैं कि संजय ने फिल्म भूमि की रिलीज डेट आगे बढ़ा दी है

Updated on: 25 Mar 2017, 10:48 AM

नई दिल्ली:

संजय दत्त फिल्म 'भूमि' से बॉलीवुड में अपना कमबैक कर रहे हैं। संजय अपनी कमबैक फिल्म से किसी तरह का कोई खतरा मोल नहीं लेना चाहते हैं। इसलिए खबरें आ रही हैं कि संजय ने फिल्म 'भूमि' की रिलीज डेट आगे बढ़ा दी है इसके पीछे वजह कोई और नहीं संजू बाबा के अपने दोस्त आमिर खान हैं।

बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त की फिल्म 'भूमि' की शूटिंग इन दिनों चंबल में चल रही है। फिल्म की शूटिंग लगभग पूरी होने वाली है ऐसे में खबर है कि फिल्म निर्माता ने 'भूमि' की रिलीज डेट को आगे बढ़ा दिया है। बता दें कि इस दिन आमिर खान की फिल्म सीक्रेट सुपरस्टार रिलीज हो रही है और संजय नहीं चाहते कि वो आमिर से बॉक्स ऑफिस पर टकराएं।

यह भी पढ़ें- बॉक्स ऑफिस कलेक्शन: ब्रदीनाथ ने दुल्हनिया संग मारी 100 करोड़ी क्लब में एंट्री

दरअसल, संजय दत्त की यह फिल्म आमिर खान की फिल्म 'सीक्रेट सुपरस्टार' के साथ क्लैश हो रही थी। दोनों फिल्मों की रिलीज डेट 4 अगस्त थी। खुद संजय दत्त ने इस खबर को कंफर्म करते हुए कहा कि, 'मैं जानता हूं कि किसी फिल्म को बनाने में कितनी मेहनत लगती है। फिल्में क्लैश करके किसी का फायदा नहीं होता। आमिर खान मेरे बहुत अच्छे दोस्त हैं,मैं नहीं चाहता कि हम दोनों की बॉक्स ऑफिस भिड़ंत हो।'

संजय दत्त और आमिर अच्छे दोस्त हैं और वो नहीं चाहते कि बॉक्स ऑफिस पर वो उनसे भिड़ें। आमिर की फि‍ल्म 'सीक्रेट सुपरस्टार' कम बजट की कंटेंट आधारित फि‍ल्म है, जिसको 'भूमि' की टक्कर नुकसान पहुंचा सकती है। फिल्‍म 'भूमि' में अदिति राव हैदरी संजय दत्‍त की बेटी के किरदार में नजर आएंगी। फिल्‍म की शूटिंग इस महीने आगरा में शुरू हो गई है।

यह भी पढ़ें- शिल्पा शिंदे ने 'भाबी जी घर पर हैं' के प्रोड्यूसर संजय कोहली पर छेड़छाड़ का मामला दर्ज कराया