logo-image

कांग्रेस के नेता अपने बच्चों को फिट करने में लगे, मोदी आपकी संतानों के भविष्य के लिए खप रहा : PM

देश में लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण के लिए मतदान की तारीख नजदीक आता देख बीजेपी ने चुनाव प्रचार में पूरा जोर लगा दिया है. इस क्रम में पीएम मोदी आज राजस्थान में धुआंधार रैली कर रहे हैं.

Updated on: 21 Apr 2024, 07:49 PM

New Delhi:

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज राजस्थान के बांसवाड़ा में जनसभा को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने कहा कि पूरे बागड़ से भाजपा का रिश्ता बहुत पुराना है, यहां की वीर धरा ने हमेशा भाजपा पर अपना विश्वास जताया है. आज भारत में स्थिर सरकार, मजबूत सरकार का होना बहुत जरूरी है. एक ऐसी सरकार जो सरहदों की रक्षा कर सके और जरूरत पड़े तो पाताल में भी घुसकर दुश्मनों का सफाया करे. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि  देश के उज्ज्वल भविष्य के लिए, आपके सपनों को पूरा करने के लिए, देश के विकास के लिए मोदी पूरे देश, राजस्थान, बागड़ से आशीर्वाद मांगने आया है. भाजपा सबका साथ, सबका विकास, सुशासन का एक उम्दा मंत्र लेकर समर्पण भाव से काम कर रही है.

प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि मोदी हर बार नया काम आप लोगों की सेवा के लिए ही करता है. आपकी मजबूती के लिए करता है, क्योंकि देश मजबूत बनाने के लिए हर परिवार को मजबूत बनाना है. गैस और नल से जल देने के साथ-साथ मैंने गरीबों को मुफ्त राशन दिया. तिजोरी खाली कर दी, लेकिन मैंने पक्का किया कि गरीब के घर में चूल्हा जलता रहना चाहिए, गरीब का बच्चा भूखा नहीं सोने दिया. आज मैं फिर गारंटी दे रहा हूं कि आने वाले 5 साल मुफ्त राशन मिलता रहेगा. इसका अधिक फायदा गरीब, पिछड़े और दलित परिवारों को हुआ.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि मैं आपको मोदी की एक बड़ी गारंटी याद दिला रहा हूं, लखपति दीदी अभियान के तहत अब तक 1 करोड़ बहनों की वार्षिक आय 1 लाख से अधिक हो चुकी है और अब मोदी की गारंटी है कि 3 करोड़ बहनों को लखपति दीदी बनाया जाएगा. हमारी बेटियां खेलों में आगे बढ़े इसके लिए विशेष कार्यक्रम लाए जाएंगे.  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि कांग्रेस जैसी पार्टियों को आपकी परवाह नहीं है, कांग्रेस जैसी पार्टियां सिर्फ अपनी संतान के लिए काम करती हैं. कांग्रेस पार्टी के सारे नेता, INDI गठबंधन के नेता अपने बच्चों को फिट करने में लगे हैं. मोदी आपके संतानों के भविष्य के लिए खप रहा है.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि स्वार्थ और अवसरवादिता में घिरी कांग्रेस पार्टी की हालत ऐसी हो गई है कि आजादी के बाद पहली बार दिल्ली में जो कांग्रेस का शाही परिवार रहता है वह कांग्रेस को वोट नहीं देगा.  जहां इस शाही परिवार के लोग रहते हैं वहां कांग्रेस चुनाव ही नहीं लड़ रही है.