logo-image
लोकसभा चुनाव

मनोहर पर्रिकर के पुत्र पिता की विरासत को ही आगे बढ़ाएंगे

दिवंगत मुख्यमंत्री के बड़े बेटे उत्पल पर्रिकर के सक्रिय राजनीति में शामिल होने के चर्चे हैं

Updated on: 31 Mar 2019, 12:32 PM

पणजी:

गोवा के दिवंगत मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर के पुत्र उत्पल पर्रिकर और अभिजीत पर्रिकर ने कहा है कि वे अपने पिता के राज्य और देश के प्रति समर्पण की विरासत को आगे बढ़ाकर उनके जीवन को सम्मानित करेंगे. उनका यह बयान उन कयासों के बीच आया है, जिसमें दिवंगत मुख्यमंत्री के बड़े बेटे उत्पल पर्रिकर के सक्रिय राजनीति में शामिल होने के चर्चे थे.

मुख्यमंत्री कार्यालय से जारी एक संयुक्त प्रेस विज्ञप्ति में दोनों भाइयों ने यह भी कहा है कि भाजपा कार्यकर्ता दोनों भाइयों से ज्यादा उनके पिता के करीब थे. इस बात के गवाह वे तब बने जब 17 मार्च को पैंक्रियाटिक कैंसर से उनका निधन हो गया. पर्रिकर बंधुओं ने कहा, "हम सेवा और राज्य व राष्ट्र के प्रति उनके समर्पण की विरासत को आगे बढ़ाकर उनके जीवन का सम्मान बढ़ाएंगे।"

पत्र के अनुसार, "हम गोवा सरकार, भारत सरकार, राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ, भाजपा, गठबंधन के साथियों और अन्य राजनीतिक पार्टियों के सदस्यों के प्रति आभार प्रकट करते हैं। इनसब से ऊपर हम हजारों कार्यकर्ताओं का उनके प्यार व स्नेह के लिए भी आभार प्रकट करते हैं। आपलोग हमेशा उनके आधार रहे।" मनोहर पर्रिकर के बड़े बेटे उत्पल पर्रिकर ने शुक्रवार को पत्रकारों से कहा था कि वह आने वाले समय में राजनीति में शामिल होने के बारे में निर्णय लेंगे।