logo-image

Lok Sabha Election: राहुल गांधी पर कंगना रनौत का तीखा हमला, बोलीं- जबरदस्ती राजनीति में समय काट रहे

Lok Sabha Election 2024: मंडी से बीजेपी उम्मीदवार कंगना रनौत ने राहुल गांधी और प्रियंका गांधी वाड्रा पर साधा निशाना, जानें क्या कहा

Updated on: 04 Apr 2024, 11:56 AM

New Delhi:

Lok Sabha Election: लोकसभा चुनाव के लिए पहले चरण का मतदान 19 अप्रैल को होना है. इससे पहले ही राजनीतिक दलों की रैलियों और बयानबाजियों ने जोर पकड़ना शुरू कर दिया है. कई राज्यों में दलों के स्टार प्रचारक अपने-अपने उम्मीदवारों के लिए ताबड़तोड़ प्रचार में जुटे हैं. इस बीच हिमाचल प्रदेश के मंडी से बीजेपी के टिकट पर चुनाव लड़ रही अभिनेत्री कंगना रनौत ने कांग्रेस सांसद राहुल गांधी और प्रियंका गांधी वाड्रा पर तीखा हमला बोला है. कंगना ने राहुल और प्रियंका की निजी जिंदगी पर भी निशाना साधा. 

राजनीति में जबरदस्ती हैं राहुल गांधी- कंगना
कंगना रनौत ने राहुल गांधी और प्रियंका गांधी को हालात का मारा बताया. उन्होंने कहा कि राहुल गांधी राजनीति में जबरदस्ती समय खराब कर रहे हैं. वह न तो अपनी गर्लफ्रैंड से शादी कर पाए और न ही वह राजनीति में कुछ कर पाए. 

यह भी पढ़ें - लोकसभा चुनाव से पहले कांग्रेस को एक और झटका, अब गौरव वल्लभ ने दिया पार्टी से इस्तीफा


कंगना ने प्रियंका और राहुल की इस दशा को लेकर सोनिया गांधी को जिम्मेदार ठहराया. कंगना ने कहा कि राहुल और प्रियंका दोनों ही राजनीति में नहीं आना चाहते थे, लेकिन उनकी मां ने उन पर दबाव बनाया, जिसका नतीजा सबके सामने है. 

अब भी वक्त है राजनीति से पीछे हट जाएं
एक निजी चैनल को दिए इंटरव्यू में कंगना ने कहा कि सुनने में आता है कि राहुल गांधी किसी महिला से प्रेम करते थे, लेकिन अपनी प्रेमिका से वह शादी नहीं कर पाए. बीजेपी उम्मीदवार ने कहा कि अब भी वक्त है राहुल गांधी और प्रियंका गांधी को राजनीति से पीछे हट जाना चाहिए. अपनी जिंदगी को बेहतर बनाना चाहते हैं तो उन्हें कुछ और काम करना चाहिए. 

दबाव के चलते अकेले पड़ गए राहुल गांधी
राहुल गांधी को लेकर कंगना ने कहा कि उन पर लगातार दबाव बनाए गए हैं तुम यह कर लो तुम वह कर लो चाहे उनसे हो या नहीं. इस दबाव के चलते अब वह अकेले पड़ गए हैं. राहुल गांधी साठ की उम्र के करीब पहुंच रहे हैं लेकिन हर बार कांग्रेस उन्हें युवा नेता बताकर लॉन्च करती रहती है. हालांकि एक बार फिर भी वजह करिश्मा नहीं दिखा पाए.