logo-image

आरिफ अकील को बधाई देने के बाद बाबूलाल गौर बोले, चौथी बार भी शिवराज बनाएंगे सरकार

अपने विरोधी और कांग्रेस के विधायक आरिफ अकील को जीत की बधाई देने के बाद बैकफुट पर आये बीजेपी के दिग्गज नेता बाबू लाल गौर ने शुक्रवार को बड़ा बयान दिया है. बाबूलाल गौर ने कहा है कि मध्य प्रदेश में लगातार चौथी बार भी शिवराज सिंह चौहान की सरकार बनेगी.

Updated on: 30 Nov 2018, 01:38 PM

भोपाल:

अपने विरोधी और कांग्रेस के विधायक आरिफ अकील को जीत की बधाई देने के बाद बैकफुट पर आये बीजेपी के दिग्गज नेता बाबू लाल गौर ने शुक्रवार को बड़ा बयान दिया है. बाबूलाल गौर ने कहा है कि मध्य प्रदेश में लगातार चौथी बार भी शिवराज सिंह चौहान की सरकार बनेगी. गौर ने यह भी दवा किया कि बीजेपी प्रदेश में आराम से सरकार बनाएगी. बाबूलाल गौर ने कहा कि इस बार प्रदेश में किसी पार्टी की लहर नहीं थी. उन्होंने कहा, इस बार के चुनाव में किसी के चेहरे ने नहीं, बल्कि केवल प्रत्याशी के काम के बूते वोट मिले हैं.

कांग्रेस विधायक आरिफ अकील के मंत्री बनाने के आशीर्वाद पर उन्होंने कहा, आरिफ अकील घर आए थे, घर आए व्यक्ति को आशीर्वाद दिया जाता है, शाप नहीं दिया जाता. उन्होंने कहा, बीजेपी सरताज सिंह को अगर टिकट देती तो पार्टी को 10 से 12 सीटों का और फायदा होता. उन्होंने यह भी कहा, दोनों पार्टियों ने अच्छे चेहरों को मैदान में उतारा पर बीजेपी को बगावत के चलते नुकसान ज्यादा उठाना पड़ा.

एक दिन पहले ही मध्य प्रदेश बीजेपी के दिग्गज नेता बाबूलाल गौर ने अप्रत्याशित कदम उठाते हुए कांग्रेस विधायक आरिफ अकील को जीत की बधाई दे दी थी. इतना ही नहीं, वायरल हुए एक वीडियो में दोनों नेता एक-दूसरे को मदद के लिए खुले दिल से धन्यवाद भी कहते नजर आ रहे हैं.