Breaking
  • जीएसटी परिषद ने ई-वे बिल को लागू करने की दी मंजूरी

Exclusive: 'मृग्या' बैंड और संतोष आनंद के साथ रिक्रिएट करें म्यूजिक

  |  Updated On : December 08, 2017 05:18 PM

नई दिल्ली:  

नए साल 2018 की नई शुरूआत से करने पहले 2017 की खुशनुमा विदाई जरूरी है। इस विदाई को खुशनुमा और संगीतमय बनाने के लिए न्यूज नेशन ने 'प्यार का नगमा' का आयोजन कर रहा है।

इस आयोजन में इंडियन फ्यूजन म्यूजिक बैंड 'मृग्या' लाइव कॉन्सर्ट करेगी। इस कॉन्सर्ट में पुराने गीतों को मिलेनियम यूथ के लिए रिक्रिएट किया जाएगा। 

इस ग्रैंड इवेंट में दो बार के फिल्म फेयर अवार्ड के विजेता मशहूर गीतकार संतोष आनंद भी मौजूद रहेंगे। संतोष आनंद ने ' एक प्यार का नगमा है', 'मैं ना भूलूंगा', 'ओ रब्बा कोई तो बताए', 'जिंदगी की ना टूटे लड़ी' और 'मोहब्बत है ये क्या चीज' जैसे बेहतरीन गाने दिए हैं। 

70 दशक के इन नगमों के नए रूप के साथ नए साल की शुरुआत इससे बेहतर क्या हो सकती है। 'प्यार का नगमा' युवाओं की संगीतमय शाम को और भी रंगीन बना देगी। 

'मृग्या' बैंड के प्रशंसक ना सिर्फ देश बल्कि विदेश में भी काफी हैं। ये बैंड ब्ल्यूजस फोक, फंक, लैटिन रॉक और जैज का इंडियान क्लासिक म्यूजिक के साथ फ्यूजन करता है। इस बैंड को 1999 में बनाया गया है।

'प्यार का नगमा' का आयोजन 8 दिसंबर की शाम को नोएडा के गार्डन गलैरिया में नए साल की शुरूआत के लिए हो रहा है।

RELATED TAG: Mrigya,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS ओर Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो