रोहतक गैंग रेप जांच में कोताही बरतने पर हरियाणा के 2 पुलिस अधिकारी सस्पेंड, 1 का ट्रांसफर

By   |  Updated On : May 19, 2017 08:23 AM
गुरुवार को दो पुलिस अधिकारी को सस्पेंड किया गया

गुरुवार को दो पुलिस अधिकारी को सस्पेंड किया गया

नई दिल्ली:  

रोहतक गैंग रेप केस जांच में लापरवाही को देखते हुए गुरुवार को दो पुलिस अधिकारी को सस्पेंड किया गया है जबकि एक अधिकारी का ट्रांसफर कर दिया गया है।

हरियाणा के डीजीपी बीएस संधू ने रोहतक गैंगरेप के बाद हत्या मामले में सख्त कदम लेते हुए सोनीपत सिटी थाने में तैनात ASI जोगेंदेर और रोहतक अर्बन स्टेट थाने में तैनात ASI सुमंद्र सिंह को सस्पेंड और सिटी थाना SHO सोनीपत अजय मलिक को सस्पेंड कर दिया है।

बीएस संधू ने कहा कि आरोपियों को जल्द सजा दिलवाई जाएगी। संधू ने कहा कि इस मामले में 1 महीने में चार्जशीट कोर्ट में दायर कर जल्द से जल्द आरोपियों को सज़ा दिलाई जाएगी।

मनोहर लाल खट्टर ने कहा, 'रोहतक सामूहिक दुष्कर्म, हत्या मामले की सुनवाई फास्ट ट्रैक कोर्ट में होगी'

बता दें कि सोनीपत निवासी तलाकशुदा महिला 9 मई को घर से काम पर निकली थी। महिला का सुमित नाम के शख्स के साथ संपर्क था। सुमित का कहना है कि उन दोनों का प्रेम प्रसंग चल रहा था।

सुमित ने महिला को रास्ते से गाड़ी में बिठाया और रोहतक ले गया। वहां नशीला पदार्थ खिलाकर सुमित और उसके दोस्त ने गैंगरेप किया और पत्थर-ईंट से सिर कुचलकर हत्या कर दी।

और पढ़ें: बिहार के बेतिया में गैंगस्टर बबलू दुबे की कोर्ट परिसर में गोली मार कर हत्या

11 मई को महिला की लाश बोहर गांव के पास खाली प्लाट में मिली थी। पोस्टमार्टम में खुलासा हुआ है कि युवती के संवेदनशील अंगों पर भी कई वार किए गए ।

युवती की मां ने अपनी बेटी के अपहरण का मामला दर्ज कराया था। पुलिस ने इस मामले में सोनीपत के रहने वाले 2 युवकों सुमित और विकास को गिरफ्तार कर पुलिस रिमांड पर लिया है।

और पढ़ें: किंग्स इलेवन पंजाब की टीम राइजिंग पुणे सुपरजायंट से जीत के इरादे से खेलेगी

और पढ़ें: कोलकाता के ईडन गार्डन्स मैदान पर शाहरुख खान ने बेटे अबराम के साथ लगाई दौड़

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

अन्य ख़बरे

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो