मुंबई स्लम घोटाला: सोशल वर्कर ने बिल्डर की खोली पोल, रिश्वत में मिले 40 लाख रखे सामने

By   |  Updated On : July 13, 2017 02:37 PM
रिश्वत में मिले 40 लाख रुपये (प्रतीकात्मक)

रिश्वत में मिले 40 लाख रुपये (प्रतीकात्मक)

नई दिल्ली:  

महाराष्ट्र के मुंबई में एक सोशल वर्कर ने रिश्वत में मिले 40रुपये लाख सार्वजनिक रूप से टेबल पर बिछा दिए और एक बिल्डर पर इसका आरोप लगाया। उन्होंने यह भी बताया कि 60 लाख रुपये खर्च हो चुके हैं।

जानकारी के मुताबिक सोशल वर्कर का नाम संदीप येवले है। उन्होंने प्रेस कॉन्फ्रेंस बुलाकर यह दावा किया है कि उन्हें मुंबई के पूर्व उपनगर के विक्रोली इलाके में स्लम रिहैबिलिटेशन अथॉरिटी में हुए घोटाले के बदले रिश्वत की पेशकश की गई थी। इस मामले में उन्होंने ओमकार रियल्टर्स नाम की रियल एस्टेट कंपनी का नाम लिया।

येवले ने कहा कि ओमकार रियल्टर्स ने उन्हें मामले को दबाए रखने के लिए 11 करोड़ रुपये का ऑफर दिया था। इस दौरान उन्हें 1 करोड़ रुपये भी दिए गए। इस राशि में से उन्होंने करीब 60 लाख रुपये गरीबों के लिए खर्च किए हैं। वहीं बाकी बचे 40 लाख रुपये सीएम राहत कोश में जमा कराने जा रहे हैं।

और पढ़ें: हिंसक प्रदर्शन में 21 पुलिसकर्मी घायल, दो AK-47 लेकर भागे उपद्रवी

वहीं ओमकार रियल्टर्स के प्रवक्ता ने कहा कि येवले को 40 लाख रुपये उन 88 झोपड़ी के लोगों के एडवांस किराए के रूप में दिए गए हैं, जिन लोगों के पुनर्वास के लिए कंपनी काम कर रही है। वैकल्पिक आवास उपलब्ध कराने यह रकम दी गई है।

येवले ने कहा, 'बिल्डर ने मुझसे कहा कि मुझे अपने शेयर को 11 करोड़ रुपये लेकर अपना मुंह बंद रखना चाहिए। ओमकार के एमडी कौशिक मोरे ने कहा कि वह बाकी सब देख लेगा। हमने सब रिकॉर्ड कर लिया है।'

और पढ़ें: मुंबई के सीएसटी रेलवे स्टेशन पर महिला को देख अश्लील हरकत करने वाला हिरासत में

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो