logo-image

Surat Court के सामने युवक की चाकू गोदकर हत्या, इस वजह से वारदात को दिया अंजाम

गुजरात के सूरत कोर्ट में पेशी से लौटते वक्त एक शख्स की बेरहमी से हत्या कर दी गई

Updated on: 05 May 2023, 09:26 PM

नई दिल्ली:

गुजरात के सूरत कोर्ट में पेशी से लौटते वक्त एक शख्स की बेरहमी से हत्या कर दी गई. घटना शहर के उमरा थाना क्षेत्र की है. जहां एक शख्स को कोर्ट से पेशी के बाद वापस लाया जा रहा था. पुलिस की मौजूदगी में दो लोगों ने शख्स को चाकू मारकर बेरहमी से हत्या कर दी. वारदात के बाद दोनों अपराधी मौके से फरार हो गए. पुलिस ने अज्ञात हमलावरों पर हत्या का मामला दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है. जानकारी के मुताबिक, गुरुवार की दोपहर सूरत कोर्ट में आए शख्स सूरज यादव को दो युवकों ने  चाकू गोदकर हत्या कर दी. दिनदहाड़े हुई इस हत्या का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है. CCTV फुटेज में दिख रहा है कि सूरत कोर्ट के पास सड़क पर लोग आ जा रहे हैं. इसी दौरान बाइक सवार दो बदमाश वहां पहुंचे और ताबड़तोड़ युवक सूरज यादव पर चाकूओं से हमला कर दिया. दोनों बदमाश तबतक चाकू मारते रहे जबतक उसने दम नहीं तोड़ा. युवक की मौत के बाद दोनों बदमाश बाइक से फरार हो गए. इस सनसनीखेज वारदात से आसपास के लोग डरे हुए हैं. 

इस वारदात की सूचना पर सूरत डीसीपी मौके पर पहुंचे. पुलिस अधिकारी ने शव को एंबुलेंस के जरिए अस्पताल पहुंचाया. पुलिस ने बताया कि कोर्ट से पेशी के बाद निकलते ही दोनों बदमाशों ने ताबड़तोड़ उसपर हमला बोल दिया. दोनों बदमाश पहले से ही युवक सूरज यादव पर नजर बनाए हुए थे. कोर्ट से कुछ ही दूरी पर जब आरोपी पहुंचा कि दोनों बदमाश सामने आकर उसपर ताबड़तोड़ चाकू से हमला कर दिया. 

यह भी पढ़ें: क्या सच में खत्म हो गया Corona! WHO का बड़ा ऐलान, अब कोविड-19 ग्लोबल हेल्थ इमरजेंसी नहीं

आपसी रंजिश की वजह से युवक की हत्या 
जानकारी के मुताबिक, आपसी रंजिश की वजह से सूरज यादव की हत्या की गई है. मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो जिन हमलावरों ने सूरज यादव की हत्या की है. कुछ दिन पहले ही सूरज ने उसके भाई को मौत के घाट उतारा था. इसका बदला लेने के लिए अपराधियों ने सूरज की बेरहमी से कत्ल कर दिया है. सूरत पुलिस के डीसीपी सागर बाघमार ने बताया कि डिस्ट्रिक्ट कोर्ट बिल्डिंग के सामने वाली सड़क पर इस घटना को अंजाम दिया गया है. फिलहाल पुलिस दोनों बदमाशों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.