logo-image

लखनऊ में SIT ने आईएएस अधिकारी अनुराग तिवारी की मौत मामले में शुरु की जांच

आईएएस की मौत की जांच के लिए कर्नाटक से भी दो अधिकारी भी ळखनऊ पहुंच गए हैं।

Updated on: 19 May 2017, 11:44 AM

नई दिल्ली:

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में आईएएस अधिकारी अनुराग तिवारी की संदिग्ध परिस्थतियों में हुई मौत के मामले की जांच के लिए एसएसपी ने जो एसआईटी गठित की है, वह शुक्रवार से मामले की जांच शुरू करेगी।

दूसरी ओर आईएएस की मौत की जांच के लिए कर्नाटक से भी दो अधिकारी भी लखनऊ पहुंच गए हैं। वह अपने तरीके से पूरे मामले की जांच करेंगे।

एसएसपी दीपक कुमार ने गुरुवार को ही एसआईटी गठित की थी। एसआईटी शुक्रवार को गेस्ट हाउस में पूछताछ करेगी। एसआईटी के प्रभारी सीओ, हजरतगंज अवनीश कुमार मिश्र के मुताबिक गुरुवार को टीम के सदस्यों को जांच से जुड़े कार्यो का विभाजन किया गया।

उन्होंने बताया कि टीम अनुराग तिवारी के दोनों मोबाइल नंबरों का ब्यौरा भी निकलवा रही है। टीम शुक्रवार सुबह राज्य अतिथि गृह के कर्मचारियों व आसपास के दुकानदारों से पूछताछ करेगी।

ये भी पढ़ें- आईएएस अनुराग तिवारी की मौत मामले की जांच के लिए एसआईटी गठित

इस बीच, कर्नाटक से आए दो वरिष्ठ आईएएस अधिकारी अभिराम जी शंकर व पंकज पांडेय को आईएएस अधिकारी अनुराग तिवारी की मौत के प्रकरण की जांच के लिए यहां भेजा है। बताया गया कि दोनों वरिष्ठ आईएएस अधिकारियों ने यहां मंडलायुक्त से मुलाकात की, उसके बाद वे बहराइच चले गए।

उल्लेखनीय है कि आईएएस अनुराग तिवारी का शव बुधवार को हजरतगंज इलाके में पाया गया था। आईएएस का शव मिलने के बाद से ही स्थानीय पुलिस के होश उड़े हुए हैं। विपक्ष ने गुरुवार को यहां के दोनों सदनों में भी यह मुद्दा उठाया था। 

ये भी पढ़ें- पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में भी नहीं साफ हुआ आईएएस अनुराग तिवारी की मौत का राज़

आईपीएल 10 से जुड़ी हर बड़ी खबर के लिए यहां क्लिक करें

मनोरंजन से जुड़ी ख़बरों के लिए यहां क्लिक करें