logo-image

UP Crime: बहू पर गंदी नजर रखता था ससुर, फिर एक दिन हुआ ये...

UP Crime: उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ से एक अजीबो-गरीब मामला सामने आया है. जहां ससुर अपने ही सगे बेटे की बहु पर गंदी नजर रखता था. पीड़िता ने ये बात अपने पति से बताई साथ ही विरोध किया.

Updated on: 04 Mar 2023, 09:33 PM

highlights

  • उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ का मामला आया सामने 
  • पीड़िता ने ससुराल पक्ष के लोगों पर लगाए गंभीर आरोप 

नई दिल्ली :

UP Crime: उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ से एक अजीबो-गरीब मामला सामने आया है. जहां ससुर अपने ही सगे बेटे की बहु पर गंदी नजर रखता था. पीड़िता ने ये बात अपने पति से बताई साथ ही विरोध किया. जिसका अंजाम ये हुआ कि बाप और बेटे ने मिलकर पीड़िता को तीन बार तलाक बोलकर घर से निकाल दिया. महिला ने पति सहित सास-ससुर के खिलाफ थाने में तहरीर देकर मुकदमा दर्ज कराया है. पुलिस मामले की सच्चाई के लिए जांच में जुट गई है. साथ ही आरोपियों के घर दबिश भी दी गई है.

महिला को कर रहे थे परेशान 
पुलिस के मुताबिक आगरा की रहने वाली युवती की अलीगढ़ के मालपुर क्षेत्र में शादी हुई थी. तहरीर के मुताबिक शादी के कुछ दिन बाद से ही ससुराल पक्ष के लोग उसे परेशान करने लगे थे. साथ ही ससुर की उसके प्रति गंदी नजर रहती थी. जब महिला ने इसका विरोध किया तो पति व ससुर आग बबूला हो गए. साथ ही महिला को तीन तलाक बोलकर घर से धक्के मारकर बाहर निकाल दिया. महिला का आरोप है कि उसका पति उसे ससुर की बात मानने के लिए कहता था. पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

यह भी पढ़ें : RBI ने लगाई 5,000 रुपए से ज्यादा कैश निकालने पर पाबंदी, ग्राहकों के उड़े होश

महिला ने लगाए गंभीर आरोप
जानकारी के मुताबिक महिला ने बताया कि उसका पति खुद उसे अपने पिता के साथ रहने के लिए दबाव बनाता था. आरोप है कि लेकिन वह इसका विरोध करती थी. साथ ही पति के साथ रहने के  लिए बोलती थी.  जिसके चलते घर में रोजाना झगड़ा होने लगा. एक दिन बात इतना बढ़ी कि उसके पति ने तीन तलाक बोलकर उसे घर से निकाल दिया. साथ ही कहा कि जब तक वह पिता के साथ नहीं रहती. तब तक वह भी उसे नहीं रखेगा. हालांकि पुलिस का कहना कि अभी जांच चल रही है. कुछ भी कहना जल्दबाजी होगी.