logo-image

UP Crime: नशीला पदार्थ सुंघाकर 10वीं की छात्रा से गैंग रेप, ऐसे दिया वारदात को अंजाम

यूपी के बागपत में एक बार फिर शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है. जहां एक दसवीं की छात्रा के साथ दो युवकों ने नशीला पदार्थ खिलाकर गैंग रेप जैसी घटना को अंजाम दिया है. हालांकि अभी पुलिस मामले की जांच में जुटी है. मुकदमा दर्ज किया जा चुका है.

Updated on: 16 Jun 2023, 11:58 AM

highlights

  • पुलिस ने पीड़िता की मां की तहरीर पर आरोपियों के खिलाफ किया मुकदमा दर्ज 
  • तीन माह पूर्व ही पीड़िता के पिता का बीमारी के चलते हो गया था निधन 
  • नगर के ही एक कॅालेज में 10वीं की छात्रा है पीड़िता

नई दिल्ली :

UP Crime: उत्तर प्रदेश के बागपत से शर्मनाक खबर सामने आ रही है. जहां 2 युवकों ने 10वीं की छात्रा को नशीला पदार्थ देकर गैंगरेप जैसे घिनोने अपराध को अंजाम दिया है. हालांकि पुलिस ने दोनों आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है. साथ ही आरोपियों की तलाश में दबिश दी जा रही है. तीन माह पहले ही पीड़िता के पिता का बीमारी के चलते निधन हो गया था. जानकारी के मुताबिक पीडिता  नगर के ही एक कॉलेज में दसवीं की छात्रा है.  हालांकि पुलिस का कहना है कि मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. लेकिन जांच के बाद ही मामले में कुछ ज्यादा कहा जा सकता है. छात्रा को मेडिकल परीक्षण के लिए भेजा गया है.. 

यह भी पढ़ें : Gold Bond Scheme: 3 दिन सस्ते में सोना खरीदने का मौका, RBI ने खोला खजाने का मुंह

बेहोशी की हालत में बनाया निशाना 
बताया गया कि मंगलवार की शाम कालोनी निवासी एक युवक ने छात्रा के घर के  बाहर आकर उसे आवाज लगायी थी. जैसे ही छात्रा गेट पर आई तो उसे नशीला पदार्थ सुंघा दिया. साथ ही बाइक पर बैठाकर सुनसान जंगल में ले गए. वहां उसके साथ गैंगरेप जैसी शर्मनाक घटना को अंजाम दिया गया. पीडिता की मां का आरोप है कि पूरी रात दोनों युवकों ने उसके साथ दुष्कर्म किया है.  बुधवार को होश में आने पर छात्रा ने विरोध किया तो उसके साथ मारपीट भी की गई.  साथ ही जंगल में छोड़कर ही आरोपी फरार हो गए. 

आरोपी पुलिस की पकड़ से दूर 
इंस्पेक्टर बड़ौत का कहना है की पुलिस ने आईपीसी की धारा 363 और 368 में मामला दर्ज कर लिया है. बाकी पीड़ित छात्रा को मेडिकल परीक्षण के लिए भेजा है. पूरे मामले की गंभीरता से जांच की जा रही है. मेडिकल रिपोर्ट आने के बाद धाराओं में बदलाव कि या जा सकता है. साथ ही आरोपियों की धरपकड़ के लिए टीम गठित की गई है. जल्द ही पूरे मामले को वर्कआउट कर दिया जाएगा.