logo-image

किस बंदूक से होगा उमेश पाल का मर्डर, असद के मोबाइल में मिला इसे जुड़ा चौंकाने वाला वीडियो

Umesh Pal Murder Case : अतीक ब्रदर्स हत्याकांड और असद एनकाउंटर के बाद एक के बाद एक नए खुलासे हो रहे हैं. खबर आ रही है कि पूर्वांचल के बाहुबली माफिया डॉन अतीक अहमद ने बहुत पहले ही उमेश पाल की हत्या की प्लानिंग तैयार कर ली थी.

Updated on: 19 Apr 2023, 06:22 PM

प्रयागराज:

Umesh Pal Murder Case : अतीक ब्रदर्स हत्याकांड और असद एनकाउंटर के बाद एक के बाद एक नए खुलासे हो रहे हैं. खबर आ रही है कि पूर्वांचल के बाहुबली माफिया डॉन अतीक अहमद ने बहुत पहले ही उमेश पाल की हत्या (Umesh Pal Murder Case) की प्लानिंग तैयार कर ली थी. इसे लेकर एक वीडियो सामने आया है. ये वीडियो 9 अक्टूबर 2022 का बताया जा रहा है. अतीक अहमद के बेटे असद के मोबाइल (Asad Mobile Phone) में ये वीडियो मिला है. (Umesh Pal Murder Case)

यह भी पढ़ें : केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर बोले- अब पायरेसी पर लगेगी रोक, मोदी कैबिनेट ने लिया यह फैसला

आपको बता दें कि प्रयागराज (Prayagraj ) में इसी साल फरवरी के महीने में खुलेआम उमेश पाल का मर्डर (Umesh Pal Murder Case) कर दिया गया था. अतीक अहमद के गुर्गों ने असद के साथ मिलकर उमेश पाल पर उसके घर के पास ही ताबड़तोड़ फायरिंग की. इस दौरान अतीक के गुर्गों ने बम भी फेंके. पुलिस का कहना है कि उमेश पाल हत्याकांड में Colt Pistol का इस्तेमाल हुआ था. अब इसी पिस्टल को चेक करते हुए एक वीडियो वायरल हो रहा है. (Umesh Pal Murder Case)

यह भी पढ़ें : karnataka Assembly Elections 2023 : राज्यसभा सांसद राघव चड्ढा ने कर्नाटक में किया चुनाव प्रचार

पुलिस ने असद अहमद के पास मिले मोबाइल फोन में एक वीडियो बरामद किया है. इस वीडियो में असद उमेश पाल को मारने के लिए (Umesh Pal Murder Case) इस्तेमाल होने वाले बंदूक को चेक करते हुए दिखाई दे रहा है. असद ने पिस्टल को चेक करते हुए खुद ही वीडियो बनाया था. असद Colt Pistol और उसके कारतूत को अपने हाथों से उठाकर देख रहा है. मोहम्मद मुस्लिम का दावा है कि असद ने डराने के लिए इस वीडियो को उसके पास भी भेजा था. (Umesh Pal Murder Case)