logo-image

UK Crime: बंद मकान में मिले मां और 3 बच्चों के शव, आत्महत्या या मर्डर में उलझी पुलिस

UK Crime: उत्तराखंड के जोशीगांव से एक बहुत ही दर्दनाक खबर सामने आ रही है. जहां एक बंद पड़े मकान से एक नहीं बल्कि मां और 3 बच्चों के शव बरामद किये गए. पुलिस ने दरवाजा तोड़कर सभी शवों का पंचनामा किया और पोस्टमार्टम के लिए भेजा. जानकारी के मुताबिक मृत

Updated on: 17 Mar 2023, 06:06 PM

highlights

  • शवों में एक शव महज 4 से 5 माह के बच्चे का भी शामिल 
  • उत्तराखंड के बागेश्वर की घटना, पुलिस नहीं सुलझा पा रही गुत्थी
  • पुलिस ने दरवाजा तोड़कर सभी शवों को बाहर निकालकर पोस्टमार्ट के लिए भेजा

नई दिल्ली :

UK Crime: उत्तराखंड के जोशीगांव से एक बहुत ही दर्दनाक खबर सामने आ रही है. जहां  एक बंद पड़े मकान से एक नहीं  बल्कि मां और 3 बच्चों के शव बरामद किये गए. पुलिस ने दरवाजा तोड़कर सभी शवों का पंचनामा किया और पोस्टमार्टम के लिए भेजा. जानकारी के मुताबिक मृतकों में एक शव तो महज 4 माह के बच्चे का भी था. हालांकि पुलिस प्राथमिक जांच में खुदकुशी की घटना मानकर चल रही है. पुलिस का कहना है कि शवों के पास से कोई सुसाइड नोट तो नहीं मिला है. लेकिन घटना खुदकुशी की ही समझ आ रही है. हालांकि जांच के बाद ही असली वजह चल  पाएगी.

यह भी पढ़ें : Budget 2023-24: महिलाओं पर मेहरबान हुई सरकार, किराये में मिलेगी 50% की छूट

बदबू आने पर हुआ शक 
गुरुवार की शाम करीब 5 बजे जोशीगांव के एक मकान से बदबू आ रही थी. जिसकी सूचना ग्रामीणों ने पुलिस को दी. पुलिस ने आकर देखा तो मकान अंदर से बंद था. एसपी हिमांशु कुमार वर्मा, एसडीएम हर गिरी ने फोर्स को दरवाजा तोड़ने का आदेश दिया. दरवाजा तोड़ने पर पुलिस भी देखकर सन्न रह गई. एक महिला समेत 1 लड़की और 2 लड़कों को शव पड़े दिखाई दिए. शवों से दुर्गंध आ रही थी.  पुलिस ने सभी शवों को बाहर निकाला और पीएम के लिए भेजा. हालांकि अभी पुलिस भी खुदकुशी और हत्या के मामले में उलझी है. वैसे मामले को आत्महत्या ही मानकर ही कार्रवाई की जा रही है.

पोस्टमार्टम के लिए बाद मिलेगी जानकारी 
एसडीएम ने मीडिया से बताया कि ग्रामीणों की सूचना पर पुलिस ने एक बंद पड़े घर से चार शवों को बरामद किया है. जिसमें एक मां और तीन बच्चे बताए जा रहे हैं. सभी शवों को पीएम के लिए भेज दिया गया है. पीएम रिपोर्ट आने के बाद ही  कुछ कहा जा सकता है. हालांकि घटना को देखकर प्राथमिक जांच में तो ये ही समझ आ रहा है कि पूरे परिवार ने किसी वजह से खुदकुशी की है.