logo-image

Delhi Murder: दिल्ली में 3 नाबालिगों ने मिलकर की हत्या, लाश को कपड़ों और घास से जलाया, ऐसे पकड़े गए

Delhi Murder: दिल्ली में तीन नाबालिगों ने एक हत्या को अंजाम दे दिया है. छिपाने के लिए लाश को जला दिया गया। तीनों की उम्र 16 साल से 17 साल के बीच है. हत्या के पीछे उन्होंने ये वजह बताई.

Updated on: 24 Dec 2023, 11:35 PM

नई दिल्ली:

Delhi Murder: दक्षिण पूर्वी दिल्ली के निजामुद्दीन में तीन नाबालिगों ने दिल दहला देने वाली वारदात को अंजाम दिया है. तीनों ने मिलकर एक शख्स को पीट-पीटकर मार डाला. इसके बाद कपड़ों और घास से लाश को जला दिया गया. जब इन तीनों को दबोचा गया तो हैरान कर देने वाली बात सामने आई. यह तीनों आरोपी 23 दिसंबर की रात को करीब 9:30 बजे पेट्रोलिंग पर निकली निजामुद्दीन थाना पुलिस के हत्थे चढ़ गए. पुलिस ने इन्हें संदिग्ध हालत में घूमते हुए देखा था. इस पर पुलिस ने उनसे पूछताछ की. इस दौरान पता लगा चला कि तीनों की उम्र 16 से 17 साल के बीच है. उनकी घबराहट को देखकर पुलिए को उन पर शक हुआ. 

ये भी पढ़ें: अयोध्या में राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा को लेकर नेपाल में उत्साह, जनकपुर से 20 जनवरी को आएगी खास भेंट

इस पर पुलिस ने उनसे रात में घूमने के कारण पूछा. कड़ी पूछताछ में उन्होंने बताया कि आजाद नाम के व्यक्ति की हत्या कर दी है. इसके बाद पुलिस घटनास्थल पर पहुंची. टीम तीनों की निशानदेही पर तुरंत खुसरो पार्क पहुंची. यहां पर उन्हें एक शख्स की अधजली लाश दिखाई दी. इसे पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. 

इसके बाद पुलिस ने तीनों से दोबारा पूछताछ की. जिस पर उन्होंने बताया कि वो निजामुद्दीन बस्ती के निवासी हैं. तीनों में एक नाबालिग ने बताया ​कि आजाद ने कई बार उसका शारीरिक शोषण करने की कोशिश की. इस कारण उसने अपने दोस्तों के संग मिलकर आजाद की हत्या कर दी. तीनों पर जुवेनाइल जस्टिस बोर्ड के नियम के अनुसार कार्रवाई हो रही है. नाबालिगों ने बताया कि हत्या को छिपाने के लिए शव को कपड़ों और आसपास  मौजूद घास से जलाने की कोशिश की गई. पुलिस ने इस मामले में एफआईआर दर्ज कर ली है.