logo-image

Rape: 68 साल के बुजुर्ग ने की दरिंदगी की सारी हदें पार, 5वीं की छात्रा से करता रहा 1 माह तक रेप

Crime news: पश्चिम बंगाल के दार्जिलिंग से मानवता को शर्मसार करने वाली घटना सामने आ रही है. जहां एक 68 साल बुजुर्ग 5वीं क्लास की बच्ची से एक माह तक बलात्कार करता रहा. यही नहीं बच्ची को न बताने की धमकी भी देता रहा.

Updated on: 07 Sep 2023, 02:01 PM

highlights

  • रेप के बाद बच्ची को देता था 10 रुपए,  ऐसे पकड़ में आई शर्मसार करने वाली घटना
  • बच्ची को  किसी को बताने पर देता था जान से मारने की धमकी
  • पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर किया गिरफ्तार

नई दिल्ली :

Crime news: पश्चिम बंगाल के दार्जिलिंग से मानवता को शर्मसार करने वाली घटना सामने आ रही है. जहां एक 68 साल बुजुर्ग 5वीं क्लास की बच्ची से एक माह तक बलात्कार करता रहा. यही नहीं बच्ची को न बताने की धमकी भी देता रहा. जानकारी के मुताबिक बुजुर्ग बच्ची के साथ बलात्कार करने के बाद उसे 10 रुपए देता था. ताकि बच्ची रोना बंद कर दे. फिलहाल पुलिस ने मामले को वर्कआउट कर दिया है. साथ ही आरोपी बुढ़े को गिरफ्तार कर जेल भेजने की कार्रवाई की जा रही है. साथ ही बच्ची को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है.. 

यह भी पढ़ें : IRCTC Tour: सस्ते में करें रण ऑफ कच्छ की सैर , IRCTC ने लॅान्च किया स्पेशल टूर

मां को बताई आपबीती
बच्ची ने एक माह बाद अपने साथ ही सारी घटना के बारे में मां को बताया. पीड़िता की भयावह घटना सुनने का बाद मां के पैरों के नीचे से जमीन खिसक गई. मां ने पुलिस से मिलकर शख्स के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई. जिसके बाद पुलिस हरकत में आई. साथ ही आरोपी को पूछताछ के लिए थाने बुलाया गया. बच्ची के मेडिकल परीक्षण के बाद आरोपी के खिलाफ संबधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कराया गया. साथ ही आरोपी के खिलाफ जेल भेजने की कार्रवाई की गई. फिलहाल आरोपी को जेल भेज दिया गया है. घटना का खुलासा बुधवार को किया गया. 

पॉक्सो एक्ट में हुआ मुकदमा दर्ज 
पुलिस  के मुताबिक आरोपी के खिलाफ पॅाक्सो एक्ट में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है.  साथ ही कोर्ट में पेश कर जेल भेजने की कार्रवाई की जा रही है. "पीटीआई ने पुलिस अधिकारी के हवाले से बताया कि, ‘मां की शिकायत और पीड़िता की गवाही के आधार पर यौन अपराधों से बच्चों का संरक्षण (पॉक्सो) अधिनियम के तहत केस दर्ज कर लिया गया है,,.