logo-image

सूटकेस में दफन अधजली लाश... कत्ल से शातिर भाभी का खौफनाक कनेक्शन

पुलिस को अचानक एक महिला की अधजली लाश सूटकेस में दफन बरामद होती है, साफ था कि महिला का कत्ल हुआ है, लेकिन जब तफ्तीश शुरू होती है, तो चौकाने वाला खुलासा होता है...

Updated on: 06 Nov 2023, 07:10 PM

नई दिल्ली:

उत्तर प्रदेश के बागपत से बरामद अधजली लाश का खौफनाक खुलासा हुआ है. पड़ताल में मृतक की पहचान, मनीषा के तौर पर हुई है, जो नोएडा के सैदपुर गांव की रहने वाली है. पुलिस के मुताबिक, महिला का कत्ल हुआ है, जिसे उसी के रिश्तेदारों ने अंजाम दिया है. फिलहाल मामले में दो गिरफ्तारी हो चुकी है, जबकि एक आरोपी की तलाश जारी है. बता दें कि ये कत्ल करोड़ों की वसीयत को हथियाने की लालच में किया गया है. चलिए रिश्ता.. दौलत.. इश्क और कत्ल की इस डरा देने वाली कहानी का हर एक पहलू जानें...

इस कहानी की शुरुआत होती है मनीषा की भाभी शिखा से, जिसका बीते कई सालों से एक शख्स पवन के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था. मनीषा का भाई मनीष अबतक इस बात से बिल्कुल अनजान था, लिहाजा पहले मनीषा ने इसका विरोध किया, जब वो नहीं मानी तो भाई को बताने की धमकी दे डाली. बावजूद इसके जब शिखा अपने नाजायज संबंधों को जस की तस बरकरार रखती रही.

भाई बना बहन की खून का प्यासा...

इससे परेशान होकर आखिरकार, मनीषा ने अपने भाई मनीष को सबकुछ बता दिया, जिससे शिखा बौखला गई और बड़े ही शातिराना अंदाज में उसके कत्ल की साजिश रचना शुरू कर दिया. सबसे पहले उसने अपने पति, यानि खुद मनीषा के भाई मनीष को इस प्लान में शामिल किया. शिखा ने मनीष के दिमाग में ये बात भर दी कि, उसकी बहन की मौत ही उसे मनीषा के हिस्से की करोड़ो की प्रॉपर्टी का मालिक बना सकती है. लिहाजा मनीष भी पत्नी की बातों में आकर अपनी ही बहन के खून का प्यासा हो गया. 

फिर इस प्लान में उसने अपने उसी प्रेमी पवन को भी बहला-फुसलाकर शामिल कर लिया. यानि अब मनीषा की जान के तीन-तीन दुश्मन थे. एक उसका अपना भाई मनीष, दूसरी उसकी भाभी शिखा और तीसरा प्रेमी पवन. अब बस मौके का इंतजार था, और ये मौका एक रोज मिल भी गया...

सूटकेस में दफन लाश का पर्दाफाश...

इसके बाद तीनों ने पहले तो गला दबाकर मनीषा के कत्ल की वारदात को अंजाम दिया, फिर उसकी लाश को एक सूटकेस में ठूस दिया. अब बारी थी लाख को ठिकाने पर लगाने की, इसके लिए वो सूटकेस में भरी लाश के साथ बागपत के सिसाना गांव पहुंचे, जहां मौका देखकर सुनसान जगह पर उस सुटकेस में आग लगा दी. हालांकि इससे पहले की वो कत्ल के सारे सबूत मिटा पाते, अगली सुबह पुलिस तक मामले की इत्तला पहुंच गई. 

पुलिस ने फौरन मौके पर पहुंचकर सूटकेस से मनीषा की अधजली लाश को बरामद किया, जिसके फौरन बाद लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर घटना की जांच शुरू की. यहां पुलिस ने इलाके में पड़ताल शुरू की, और एक सीसीटीवी फुटेज बरामद किया, जिसमें एक संदिग्ध कार नजर आई. फौरन उस कार को ट्रैस किया गया और पूरी वारदात का खुलासा हो गया. 

इसके बाद पुलिस ने कत्ल की ये गुत्थी सुलझाते हुए, आरोपी मनीषा के भाई, भाभी को गिरफ्तार कर लिया, जबकि भाभी का प्रेमी पवन अभी भी फरार है. पुलिस का कहना है कि, कत्ल के इस मामले में जल्द ही बड़ा खुलासा होगा.