logo-image

OYO होटल में मारा पुलिस ने छापा, गेट खोलते ही दंग रह गई पुलिस, चल रहा था ये गंदा काम

crime: उत्तर प्रदेश के नोएडा से एक सनसनीखेज खबर सामने आ रही है. जहां एक ओयो होटल में देह व्यापार की सूचना पुलिस को मिली. सूचना पर पुलिस ने छापा मारा तो आंखे फटी की फटी रह गई. गेट खोलते ही पुलिस को कुछ ऐसा दिखाई दिया.

Updated on: 13 Apr 2024, 12:00 PM

highlights

  • देह व्यापार की शिकायत के बाद मारा गया था छापा
  • पुलिस ने कई नाबालिग लड़कियों के साथ कराया 7 महिलाओं को मुक्त
  • नौकरी दिलाने के नाम पर एनसीआर में लाते थे आरोपी

नई दिल्ली :

crime: उत्तर प्रदेश  के नोएडा से एक सनसनीखेज खबर सामने आ रही है. जहां एक ओयो होटल में देह व्यापार की सूचना पुलिस को मिली. सूचना पर पुलिस ने छापा मारा तो आंखे फटी की फटी रह गई. गेट खोलते ही पुलिस को कुछ ऐसा दिखाई दिया. जिसे देखते ही उन्होने आंखों पर हाथ रख लिया. छापा मारकर पुलिस ने 7 महिलाओं व कई नाबालिग लड़कियों को मुक्त कराया. साथ ही आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जेल भेजने की कार्रवाई की है. आपको बता दें कि आरोपियों के पास से  11 मोबाइल, 12,110 रुपए नगद और आपत्तिजनक वस्तुएं बरामद हुई हैं. इन सभी युवतियों को बिहार से नौकरी  दिलाने के नाम पर दिल्ली लाया गया गया था. 

एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग टीम को मिली थी जानकारी
पुलिस के मुताबिक, एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग टीम को सूचना मिली थी कि सेक्टर 63 स्थित एक ओयो होटल मे देह व्यापार चल रहा है.  सूचना ये भी थी कि आरोपी बिहार से नाबालिग लड़कियों को नौकरी दिलवाने के बहाने राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र में लाते हैं. उनसे जबरन देह व्यापार करवाते हैं. पुलिस ने टीम के साथ छापा मारा तो उनकी भी आंखें फटी की फटी रह गई. होटल में दर्जनों युवतियां व महिलाएं थी. जिनसे जबरन वैश्यावृति कराई जा रही थी. पुलिस ने सभी महिलाओं को मुक्त कराया. साथ ही होटल के संचलाक को गिरफ्तार कर लिया है. साथ ही उनके खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जेल भेजने की कार्रवाई की गई है. 

नौकरी दिलाने के नाम बुलाते थे बिहार से युवतियां
आपको बता दें कि बिहार से लड़कियों को दिल्ली में नौकरी दिलाने के नाम पर लाया जाता था. इसके बाद वैष्यावृति के धंधे में धकेल दिया जाता था. पुलिस ने अजहरुद्दीन उर्फ राजू, अख्तर मोहम्मद, सुमित कुमार, धर्मेंद्र कुमार, मोहम्मद फैयाज, फरमान, मरगूम आलम को गिरफ्तार किया. होटल के भवन मालिक सुरेंद्र यादव और होटल संचालकों को लड़कियां सप्लाई करने वाली रुखसाना और रहमान उर्फ बल्लू भाई फरार है. बताया जा रहा है कई लड़कियों की उम्र 16 साल से भी कम बतायी जा रही है.