logo-image

Murder: प्रेमिका को देना था गिफ्ट, इसलिए कर डाली महिला की हत्या

Murder Mystery: मध्यप्रदेश के मंदसौर जनपद से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. एक सिर फिरे आशिक ने एक बुजुर्ग महिला की हत्या सिर्फ इसलिए कर दी क्योंकि उसे प्रेमिका को गिफ्ट देने थे.

Updated on: 14 Dec 2022, 07:52 PM

highlights

  • पुलिस ने 12 घंटे के अंदर किया मर्डर मिस्ट्री को वर्कआउट 
  • पहले भी प्रेमिका को खुश करने के चक्कर में किये कई अपराध 

नई दिल्ली :

Murder Mystery: मध्यप्रदेश के मंदसौर जनपद से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. एक सिर फिरे आशिक ने एक बुजुर्ग महिला की हत्या सिर्फ इसलिए कर दी क्योंकि उसे प्रेमिका  को गिफ्ट देने थे. पुलिस ने मर्डर मिस्ट्री को महज 12 घंटों में वर्क आउट कर दिया. पुलिस ने आरोपी आशिक को गिरफ्तार कर लिया है. प्राथमिक पूछताछ में सामने आया है कि आशिक इससे पहले भी प्रेमिका को खुश करने के लिए कई अपराध कर चुका है. फिलहार आरोपी के खिलाफ मर्डर की धाराओं में मामला दर्ज कर जेल भेजने की कार्रवाई की जा रही है.

यह भी पढ़ें : अब नहीं मिलेगा 18 महीने का DA,केन्द्रीय कर्मचारियों को लगा बड़ा झटका

मामला जनपद मंदसौर के कमालपुरा गांव का है. जहां दो युवकों ने मिलकर एक  वृद्ध महिला की हत्या कर दी. पड़ताल में पता चला की महिला रामी बाई की हत्या उसी गांव के दो युवकों ने की है. पुलिस ने जब आरोपियों से पूछताछ की तो चौकाने वाले तथ्य सामने आए. घटना के मुख्य आरोपी नागेश्वर ने बताया की उसने प्रेमिका की हत्या इसलिए की है, क्योंकि उसे प्रेमिका को गिफ्ट देना था.  इसलिए उसने महिला की हत्या कर सोने चांदी के आभूषण लूट लिए.

गला रेतकर उतारा मौत के घाट 
पुलिस के मुताबिक कमालपुरा गांव में नागेश्वर ने अपने दोस्त सुनील के साथ मिलकर महिला की हत्या का प्लान बनाया. इसके बाद दोनों ने महिला का मुंह दबाकर गला रेता. 75 वर्षीय महिला ने तड़प-तड़पकर दम तोड़ दिया. स्थानीय पुलिस के मुताबिक आरोपियों को जेल भेज दिया गया है. घटना से जुड़े अन्य लोगों को भी ट्रेस किया जा रहा है. जल्द ही उन्हें भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा. हालांकि घटना के दोनों मुख्य आरोपी गिरफ्तार किये जा चुके हैं. साथ ही हत्या के पीछे का कारण भी आरोपी ने कबूल कर लिया है.