logo-image

Love Affair: जीजा नहीं कर सका दोस्त के साथ साली का लव बर्दाश्त, कर डाला ये बड़ा कांड

Love Affair: 27 साल को बिहार के मुंगेर में हत्याकांड का पुलिस ने खुलासा कर दिया है. विपुल की हत्या किसी और ने नहीं बल्कि उसके दोस्त ने ही की थी. हत्या के लिए ही बर्थडे पार्टी की साजिश रची गई थी. फिलहाल पुलिस ने हत्या में नामजद पांच आरोपियों को गिरफ्

Updated on: 30 Aug 2023, 11:45 AM

highlights

  • मुंगेर जनपद की घटना, बर्थडे पार्टी कर रची हत्या की साजिश 
  • हत्या के मामले में कुल 8 लोगों को किया गया नामजद 
  • पुलिस ने पांच नामजद आरोपियों को किया गिरफ्तार

नई दिल्ली :

Love Affair: 27 साल को बिहार के मुंगेर में हत्याकांड का पुलिस ने खुलासा कर दिया है.  विपुल की हत्या किसी और ने नहीं बल्कि उसके दोस्त ने ही की थी. हत्या के लिए ही बर्थडे पार्टी की साजिश रची गई थी. फिलहाल पुलिस ने हत्या में नामजद पांच आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.  लेकिन 3 आरोपी अभी भी पुलिस की पकड़ से दूर है. पुलिस का मानना है कि बहुत जल्द उन्हें भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा. घटना को वर्कआउट कर दिया गया है.  आपको बता दें कि  27 अगस्त की रात जमालपुर थाना क्षेत्र के रेलवे नंबर-1 स्कूल स्थित शहरी प्राथमिकी स्वास्थ्य केंद्र में विपुल की गोली मारकर अपराधियों ने हत्या कर दी थी.

यह भी पढ़ें : Free Ration Scheme: राशन कार्ड धारकों के लिए अच्छी खबर, जून, 2024 तक बढ़ सकती है फ्री राशन स्कीम

ऐसे रची हत्या की साजिश 
दरअसल,  विपुल आरोपी की साली से लव करता था. जो बात उसे अच्छी नहीं लगी और बर्थडे पार्टी के बाहने हत्या की साजिश रच डाली.  सौरभ और प्रियांशु के भांजे की बर्थडे पार्टी में सभी दोस्तों को बुलाया गय जिसमें विपुल और साजन भी पहुंचे थे. केक कार्टक्रम खत्म होने के बाद सबी दोस्त पीएचसी पहुंचे जहां सभी ने शराब पार्टी की. जब विपुल नशे में आ गया तो साजन कुमार ने उसे पकड़ा और पवन मंडल ने उसकी कनपट्टी में पिस्तौल सटाकर गोली मार दी. जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई. आरोपी शव को वहीं छोड़कर मौके से फरार हो गए.. 

24 घंटे में हुआ खुलासा
घटना का खुलासा पुलिस ने 24 घंटे में ही कर दिया.  एसडीपीओ सदर के नेतृत्व टीम गठित की गई. जिसने पांच अपराधियों को गिरफ्तार कर घटना को वर्कआउट कर दिया है. आरोपियों में बड़ी केशोपुर ईदगाह रोड निवासी साजन कुमार, छोटी केशोपुर शंकर पासवान, लोको गेट निवासी विक्की कुमार, जनता मोड़ निवसी मो. साजिद, ईदगाह रोड निवसी पवन मंडल शामिल हैं. तीन शेष आरोपियों को भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा. बताया जा रहा है कि एक अभियुक्त का मृतक की साली से अफेयर चल रहा था. इसी के चलते घटना को अंजाम दिया गया है.