logo-image

अगवा.. मारपीट.. हैवानियत! बोरे में दफन मिली 5 साल की मासूम, केरल में रूह कंपा देने वाली वारदात

केरल में एक 5 साल की मासूम के साथ दरिंदगी की वारदात पेश आई. आरोपी ने पहले उसे अगवा किया, फिर रेप किया और बाद में मौत के घाट उतार दिया. पढ़िए इस खौफनाक मामले की दर्दनाक तफ्तीश के बारे में...

Updated on: 30 Jul 2023, 02:46 PM

नई दिल्ली:

हैवानियत की सारी हदें पार! ये दर्दनाक खबर केरल के कोच्चि की है, जहां महज एक 5 साल की मासूम को पहले अगवा किया जाता है, फिर उसके साथ मारपीट होती है, बाद में उसे हैवानियत का शिकार बनाया जाता है, जब फिर भी उस दरिंदे का मन नहीं भरता तो उस मासूम को मौत के घाट उतार दिया जाता है. रोंगटे खड़े कर देने वाली इस वारदात को सुन हर कोई हैरत में है. एक पांच साल की मासूम जिसे शायद रेप का मतलब भी नहीं पता होगा, उसके ही साथ इस कदर वहशीपन की हरकत ने पूरे देश को दहला कर रख दिया है...

दरअसल तारीख 28 जुलाई, शुक्रवार के दिन एक 5 साल की बच्ची के मां-बाप पुलिस के पास बच्ची की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाने पहुंचते हैं. पुलिस फौरन मामले की गंभीर को भापते हुए, रिपोर्ट दर्ज कर मामले में तफ्तीश शुरू कर देते हैं. मालूम चलता है कि बच्ची शाम करीब 7 बजे के आसपास गैराज जंक्शन स्थित उसके घर पर आखिरी बार देखी गई थी, जिसके बाद से वो कहां है, किस हालत में कोई नहीं जानता. लिहाजा पुलिस ने फौरन इलाके के सीसीटीवी फुजेट निकाले और उनकी बारीकी से जांच शुरू की. 

शुरू हुई तफ्तीश...

कुछ देर की मशक्कत के बाद पुलिस को बच्ची के लापता होने से ठीक पहले का एक वीडियो मिल गया. इस वीडियो में बच्ची एक शख्स के साथ नजर आ रही थी. अब इस मामले में पुलिस को तफ्तीश के लिए एक चेहरा मिल गया था. फौरन उस शख्स की तलाश शुरू की गई. महज कुछ ही घंटों के बाद उस शख्स का भी पता लग गया. पुलिस फौरन उसे तलाश कर उसके अड्डे पर जा पहुंचती है, और बच्ची के लापता होने के करीब 2 घंटे बाद लगभग 9.30 बजे उस शख्स को गिरफ्तार कर लेती है. हालांकि, अभी वो नशे की हालत में था, लिहाज पुलिस ने उससे इस मामले से जुड़ा कोई सवाल-जवाब नहीं किया.

पुलिस को कर रहा था गुमराह...

अगली सुबह जब उस शख्स का नशा उतरा तो पुलिस ने अपनी पड़ताल शुरू की. उस शख्स ने बताया कि वो दरअसल एक प्रवासी श्रमिक है, जो काम की तलाश में केरल आया था. मगर जब पुलिस उससे बच्ची के लापता होने से जुड़े मामले के बारे में पूछती है, तो वो एक के बाद एक अपना बयान बदलकर पुलिस को गुमराह करने की कोशिश करने लगता है. हालांकि जब पुलिस अपनी पुलिसिया अंदाज में उससे सवाल-जवाब करती है, तो उसकी हिम्मत टूट जाती है और वो सबकुछ कबूल लेता है.

बरामद हुई लाश...

अब पुलिस के पास सीसीटीवी फुटेज था, आरोपी था मगर लाश अब भी गायब थी, लिहाजा हासिल जानकारी के मुताबिक पुलिस शहर के दलदली इलाके में पहुंचती हैं, जहां तलाशी के दौरान उन्हें एक बोरी मिली. संदेह के आधार पर जब इस बोरी को खोला, तो जिसका डर था वही हुआ. उस बोरी में उस 5 साल की मासूम बच्ची की लाश बुरी तरह ठूंसी मिली. पुलिस ने फौरन लाश को जब्त कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा, जहां मालूम चला कि बच्ची की मौत गला घोंटकर हुई थी, मगर इससे पहले उसके साथ बेरहमी से मारपीट की गई और उसके बाद यौन शोषण किया गया था.