logo-image

Karnataka: इंजीनियरिंग कॉलेज के छात्र ने हॉस्टल के बाथरूम में गला काटकर की आत्महत्या, एक माह पहले लिया था एडमिशन

Karnataka News : बेंगलुरु के बन्नारघट्टा इलाके में एक 19 वर्षीय छात्र ने आत्महत्या कर ली है. इंजीनियरिंग कॉलेज के छात्र ने कथित तौर पर चाकू से हॉस्टल के बाथरूम में अपना गला काट कर सुसाइड कर लिया.

Updated on: 16 Dec 2022, 10:30 AM

बेंग्लुरु:

Karnataka News : बेंगलुरु के बन्नारघट्टा इलाके में एक 19 वर्षीय छात्र ने आत्महत्या कर ली है. इंजीनियरिंग कॉलेज के छात्र (Engineering college student) ने कथित तौर पर चाकू से हॉस्टल के बाथरूम में अपना गला काट कर सुसाइड कर लिया. केरल के रहने वाले छात्र नितिन ने एक दिसंबर को एक कॉलेज में इंजीनियरिंग करने कोर्स (Engineering college) के लिए एडमिशन लिया था. गुरुवार की शाम को जब नितिन का रूममेट कमरे में लौटा तो उसने देखा कि बाथरूम का दरवाजा काफी देर से अंदर से बंद है और नितिन की कोई आवाज भी नही अ रही है तो रूममेट ने तुरंत हॉस्टल वार्डन को इसकी जानकारी दी.

यह भी पढ़ें : Bharat Jodo Yatra के 100 दिन पूरे, अबतक 7 राज्यों के 42 जिलों से गुजरी यात्रा

इसके बाद हॉस्टल स्टाफ ने आनन-फानन में बाथरूम का दरवाजा तोड़वा दिया. अंदर देखा तो नितिन ने वाशरूम में अपना गला काट कर खुदकुशी की थी. इस पर वार्डन ने तत्काल इस मामले की जानकारी पुलिस और नितिन के रिश्तेदारों को दी. पुलिस ने नेचुरल डेथ का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है, लेकिन पुलिस के मुताबिक, प्राथमिक जांच से पता चल रहा है कि उसने आत्महत्या की है.

यह भी पढ़ें : Jammu-Kashmir: राजौरी में दो युवकों की हत्या, आक्रोशित लोगों ने हाईवे पर लगाया जाम

बाकी छात्रों के मुताबिक, नितिन पहले दिन से परेशान था और बार-बार अपने घरवालों से फोन कर उन्हें बेंगलुरु आने के लिए कह रहा था और वह घर वापस लौट जाने की बात भी कर रहा था. बुधवार को भी नितिन ने क्लास अटेंड नहीं किया था और हॉस्टल रूम में ही रहा था. उनके पिता दुबई में रहते हैं और उन्होंने ही नितिन का एडमिशन इस कॉलेज में कराया था. हालांकि, इस मामले में कॉलेज प्रशासन की ओर अभी तक कोई भी प्रतिक्रि.या नहीं आई है.